Advertisement

कर्नाटक : कांग्रेस नेता और पूर्व CM सिद्धारमैया भी हुए कोरोनावायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने मंगलवार की सुबह खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सिद्धारमैया ने ट्वीट कर बताया, कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अस्पताल में भर्ती. (फाइल फोटो)
बेंगलुरु:

कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने मंगलवार की सुबह खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव निकले हैं और डॉक्टरों की सलाह पर वो अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने ट्वीट में सलाह दी कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वो लक्षणों को लेकर सावधान रहें और खुद को क्वारंटीन कर लें.

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे ने बताया कि उनके पिता को सोमवार को बुखार आया था, जिसके बाद उनका कोरोना एंटीजन टेस्ट कराया गया, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. कर्नाटक में कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले सिद्धारमैया दूसरे बड़े नेता हैं, उनके पहले खुद बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. बीएस येदियुरप्पा ने कन्नड़ में एक ट्वीट कर सिद्धारमैया को टैग करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है. उन्होंने लिखा, 'पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया जी के कोरोना संक्रमण की खबर सुनकर हैरान हूं. मेरी कामना है कि वो जल्दी इससे ठीक हो जाएं और लोगों की सेवा फिर से जुटें.'

Advertisement

मुख्यमंत्री का रविवार को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. उनके ऑफिस में काम करने वाले छह कर्मचारी भी पॉजिटिव निकले हैं. सोमवार को खबर आई कि उनकी एक बेटी भी वायरस से संक्रमित हैं. येदियुरप्पा और उनकी बेटी मणिपुर अस्पताल में भर्ती हैं. उनके बेटे बीवाई विजयेन्द्र का टेस्ट निगेटिव आया है लेकिन उन्होंने खुद को क्वारंटीन किया हुआ है.

Advertisement

बता दें कि इसके पहले गृहमंत्री अमित शाह भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसके अलावा मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना से संक्रमित हैं. उनका भोपाल के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. सोमवार को अस्पताल की ओर जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है, यानी अभी उनका अस्पताल में ही इलाज चलता रहेगा.

Advertisement

Video: दुनिया में कोरोना से संक्रमित हुए कई बड़े नाम

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections के Round 6 में BJP-TMC में से कौन करेगा दनादन गेल? | NDTV Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: