Advertisement

दिग्विजय का नरेंद्र मोदी पर निशाना, 'क्या तेंदुआ अपने धब्बे बदल सकता है?'

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिग्विजय सिंह की फाइल तस्वीर
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने यूपीए सरकार की आलोचना करने पर नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया और उन्हें राजकाज और विकास के मामलों पर किसी भी कांग्रेस नेता के साथ बहस की चुनौती दी।

नरेंद्र मोदी के कट्टर आलोचक दिग्विजय ने समावेशी राजनीति पर मोदी के विचार को खारिज करते हुए कहा कि क्या एक तेंदुआ अपने धब्बे बदल सकता है।

मोदी द्वारा अपने प्रवासी भारतीय समर्थकों को वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित करने के कुछ ही देर बाद अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव ने बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की तरफ अपने तोपखाने का मुंह खोल दिया और माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर मोदी द्वारा सरकार की आलोचना को खारिज करते हुए आरोप लगाया कि मोदी ने एनडीए शासन के समय के विकास के 'झूठे आंकड़े' दिए।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, सुनकर अच्छा लगा कि मोदी समावेशी राजनीति की बात कर रहे हैं, लेकिन क्या कोई तेंदुआ अपने धब्बे बदल सकता है? फेकू मोदी पूरी रवानी में हैं। एनडीए शासन के समय के विकास के झूठे आंकड़े दे रहे हैं।

इंटरनेट के इस माध्यम के जरिये दिग्विजय सिंह ने जैसे मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस आपको ताकत देती है...मोदी खुद को ताकत देते हैं...पसंद आपकी है...मोदी चाहते हैं कांग्रेस मुक्त भारत और कांग्रेस चाहती है भूख मुक्त भारत...वह साधन संपन्न का साथ देते हैं, कांग्रेस वंचितों की हिमायती है...पसंद आपकी है।
Featured Video Of The Day
Palak Muchhal Interview: मशहूर सिंगर ने बचाई 3000 बच्चों की जान, 7 साल की उम्र से कर रही हैं मदद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: