Advertisement

AAP ने बांटे टिकट तो कुमार विश्वास ने उठाए सवाल, कहा- हमने संघर्ष किया और 2020 में इन्हें बुलाकर...

कवि कुमार विश्वास ने बाहरी लोगों को टिकट मिलने पर ट्वीट कर हमला बोला है उन्होंने लिखा है" 2013 में पार्टी के लोग इनसे पिटे, हमने संघर्ष किया और इन्हीं से लड़कर जीते...2020 में इन्हें बुलाकर टिकट दे दिया !"

Advertisement
Read Time: 18 mins
कुमार विश्वास (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

Delhi Assembly Polls: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को सभी 70 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय किए गए. पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है, जबकि 15 का टिकट काट लिया है. राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र से हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर आप में शामिल होने वाले धनवती चंदेला को टिकट दिया गया है. कवि कुमार विश्वास ने बाहरी लोगों को टिकट मिलने पर ट्वीट कर हमला बोला है उन्होंने लिखा है" 2013 में पार्टी के लोग इनसे पिटे, हमने संघर्ष किया और इन्हीं से लड़कर जीते...2020 में इन्हें बुलाकर टिकट दे दिया !"

Advertisement

बता दें कि कुमार विश्वास ने एक पुराने ट्वीट के आधार पर कहा है जिसमे लिखा गया था कि धनवती चंदेला के गुंडों ने आप के कार्यकर्ताओं को पीटा था. उधर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली कैंट से दो बार चुनाव जीत चुके विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह का टिकट भी काट दिया है. टिकट काटे जाने के बाद कमांडो दुखी और परेशान तो दिखे लेकिन उन्होंने NDTV इंडिया से कहा ' हमारा एक मोटो रहता है कि जब मुश्किल वक्त होता है तो हमारा नारा है "मुश्किल वक्त कमांडो सख्त". यह सब चलता रहता है जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं'.

Advertisement

Delhi elections 2020: दुष्यंत चौटाला ने कहा- JJP दिल्ली विधानसभा चुनाव में उतारेगी उम्मीदवार

Advertisement

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली कैंट से इस बार वीरेंद्र सिंह कादियान को उम्मीदवार बनाया है. टिकट की घोषणा के बाद कमांडो सुरेंद्र सिंह आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे और उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें बुधवार सुबह फिर बुलाया है. 

Advertisement

VIDEO: दिल्ली में बिना CM चेहरे के ही लड़ेगी बीजेपी: मनोज तिवारी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 6 Phase Voting: लोकतंत्र के उत्सव की तस्वीरें, 8 राज्यों की 58 Seats पर हुआ मतदान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: