Advertisement

विदेश में फंसे भारतीयों को वापस लाने वाले एयर इंडिया के विमान में जमकर मना जश्‍न...

इस संबंध में एक वीडियो सामने आया है जो प्‍लेन के अबूधाबी से केरल के कोच्चि के लिए उड़ान भरने के पहले का है. मोबाइल पर शूट किए गए इस वीडियो में मॉस्‍क और सुरक्षा के लिहाज से प्‍लास्टिक शील्‍ड लगाए हुए सरकारी विमान एजेंसी के क्रू मेंबर्स को अपने हाथ उठाते और हिप-हिप हुर्रे की आवाज लगाते हुए सुना जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
विमान के उड़ान भरने के पहले क्रू मेंबर्स ने जश्‍न मनाया
नई दिल्‍ली:

Coronavirus lockdown: कोरोना वायरस लॉकडाउन  के कारण विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने वाले एयर इंडिया (Air India) के एक विमान के अंदर क्रू मेंबर्स (चालक दल के सदस्‍यों) ने जश्न मनाया. इस संबंध में एक वीडियो सामने आया है जो प्‍लेन के अबूधाबी से केरल के कोच्चि के लिए उड़ान भरने के पहले का है. मोबाइल पर शूट किए गए इस वीडियो में मॉस्‍क और सुरक्षा के लिहाज से प्‍लास्टिक शील्‍ड लगाए हुए सरकारी विमान एजेंसी के क्रू मेंबर्स को अपने हाथ उठाते और हिप-हिप हुर्रे की आवाज लगाते हुए सुना जा सकता है. वीडियो उन दो विशेष प्‍लेन में से एक का है जो गुरुवार देर रात केरल में उतरे.

मॉस्क लगाए हुए फ्लाइट के कप्तान ने कहा, "हमें यहां से यह उड़ान भरने पर गर्व है." एक अन्‍य क्रू मेंबर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हाय, मैं दीपक हूं, आज का केबिन इंचार्ज. इस फ्लाइट का हिस्सा बनने के लिए गर्व है" इस क्रू मेंबर के पीछे यात्री अपनी सीट की ओर जाते नजर आ रहे हैं. दो विशेष फ्लाइट से भारत के एक बड़े ऑपरेशन के तहत अबूधाबी और दुबई से 363 भारतीयों को वापस लाया गया, ये लोग कोरोना वायरस के कारण लगे प्रतिबंध के कारण देश के बाहर फंसे हैं. 

एक अन्‍य मोबाइल वीडियो में एक क्रू मेंबर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "एक बार फिर, एयर इंडिया को चुनने के लिए धन्यवाद, जय हिंद." दूसरे क्रू मेंबर्स्र भी इसके जवाब में "जय हिंद" के स्‍वर बुलंद कर रहे हैं और इसके बाद एक-एक करके अपना परिचय दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Flamingo Aircraft Death News: पर्यावरण प्रेमियों ने उठाई आवाज़, मामले में हो सख्त जांच

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: