Advertisement

राहुल गांधी ने ट्रांसजेंडर अप्सरा रेड्डी को किया कांग्रेस में शामिल, Twitter पर यूं आया रिएक्शन...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक सकारात्मक कदम को अंजाम देते हुए दक्षिण भारत की चर्चित ट्रांसजेंडर (Transgender) सामाजिक कार्यकर्ता अप्सरा रेड्डी (Apsara Reddy) को कांग्रेस (Congress) में शामिल कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सुष्मिता देव की मौजूदगी में अप्सरा रेड्डी (Apsara Reddy) कांग्रेस से जुड़ीं
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक सकारात्मक कदम को अंजाम देते हुए दक्षिण भारत की चर्चित ट्रांसजेंडर (Transgender) सामाजिक कार्यकर्ता अप्सरा रेड्डी (Apsara Reddy) को कांग्रेस (Congress) में शामिल कर लिया है. अप्सरा रेड्डी पहले न्नाद्रमुक (AIADMK) से जुड़ी हुईं थीं और राष्ट्रीय प्रवक्ता की भूमिका में थी. अप्सरा रेड्डी पत्रकार भी हैं. (Apsara Reddy) ने अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सुष्मिता देव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और पार्टी में शामिल हुईं. कांग्रेस के इस फैसले की ट्विटर (Twitter) पर तारीफ हो रही है. टि्वटर यूजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस पहल की तारीफ कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

 

वहीं, सुष्मिता देव ने उनका कांग्रेस में स्वागत करते हुए कहा, 'यह बहुत गौरव की बात है कि आप महिला कांग्रेस में ट्रांसजेंडर समुदाय की पहली पदाधिकार होंगी. मैं आशा करती हूं कि हम संपूर्ण लैंगिक न्याय और विशेष तौर पर ट्रांसजेंडर समुदाय के अधिकारों के लिए मिलकर काम करेंगे.'

Featured Video Of The Day
Flamingo Aircraft Death News: पर्यावरण प्रेमियों ने उठाई आवाज़, मामले में हो सख्त जांच

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: