Advertisement

गोवा में सनबर्न महोत्सव में एक और पर्यटक की मौत, तीन दिनों में तीन की मौत

गोवा में सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) महोत्सव में हिस्सा लेने आए एक पर्यटक की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 4 mins
गोवा सनबर्न फेस्टिवल में अब तक तीन पर्यटकों की हो चुकी है मौत.
पणजी:

गोवा में सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) महोत्सव में हिस्सा लेने आए एक पर्यटक की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पर्यटक ने महोत्सव स्थल के बाहर बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. इसके साथ ही ईडीएम महोत्सव स्थल पर पिछले तीन दिनों में तीन पर्यटकों की मौत हो चुकी है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात में बेंगलुरु के एक पर्यटक संदीप कोट्टा ने महोत्सव स्थल पर 'बेहद बेचैनी' की शिकायत की. यह महोत्सव उत्तरी गोवा जिले के वागाटोर बीच पर आयोजित हुआ था. गोवा में भाजपा के नेता राजेंद्र अर्लेकर ने सोमवार को आश्चर्य व्यक्त किया कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों की क्या जरूरत है? रविवार को यह महोत्सव समाप्त हो गया.

Advertisement

कांग्रेस ने रविवार को दावा किया है कि आंध्र प्रदेश के दो पर्यटकों की मौत के पीछे वजह मादक पदार्थ की अधिक खुराक हो सकती है. पार्टी ने पूरे मामले की जांच की मांग भी की है. हालांकि राज्य की पुलिस ने आयोजन स्थल पर मादक पदार्थ की उपलब्धता के आरोप से इनकार किया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
पत्नी शूरा संग लॉन्ग ड्राइव पर एन्जॉय करते दिखे अरबाज, प्यार में खोए और गया रोमांटिक गाना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: