Advertisement

आंध्र प्रदेश में एक आदमी ने पुलिस स्टेशन के सामने एंबुलेंस को लगाई आग

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में बुधवार सुबह ओंगोल शहर के एक पुलिस स्टेशन के सामने कथित रूप से एंबुलेंस को आग लगाने के चलते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
आग लगने से एंबुलेंस बुरी तरह जलकर खाक हो गई है.
ओंगोल:

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में बुधवार सुबह ओंगोल शहर के एक पुलिस स्टेशन के सामने कथित रूप से एंबुलेंस को आग लगाने के चलते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. आरोपी ने ओंगोल तालुक पुलिस स्टेशन में आकर तोड़फोड़ की और इस दौरान खुद को चोटिल कर लिया. जिसके बाद जिस एम्बुलेंस से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाना था उसे आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें:तिरुपति से सांसद बी. दुर्गा प्रसाद राव का निधन, पीएम मोदी और सीएम जगन मोहन ने दी श्रद्धांजलि

Advertisement

पुलिस ने बताया कि आदमी ने एम्बुलेंस के अंदर रखी रुई में आग लगा दी. साथ ही यह कहते हुए बाहर आने से मना कर दिया कि वह मरना चाहता है. पुलिस ने कहा कि उसे जबरन बाहर निकाला गया, लेकिन आग लगने के कारण एम्बुलेंस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

समाचार एजेंसी एएनआई को एएसआई रमेश ने बताया,"घटना के समय एम्बुलेंस चालक और तकनीशियन, जो घटना के समय एम्बुलेंस में थे, खुद को बचाने के लिए कूद गए. बाद में पुलिस ने आरोपी को ओंगोले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया."  एएनआई के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन को नुकसान पहुंचाने और एंबुलेंस को आग लगाने के दो मामले दर्ज किए गए हैं.
 

विजयवाड़ा : कोविड अस्पताल में तब्दील होटल में आग लगने से 10 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

Featured Video Of The Day
MP Nursing College Scam: MP में स्वास्थ्य सेवाएं क्यों हैं ICU में, NDTV की पड़ताल पर बड़ी कार्रवाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: