Advertisement

पाकिस्तान को भारी पड़ गई हरकत: भारतीय सेना की कार्रवाई में 6 सैनिक ढेर, 10 घायल, तोप बर्बाद, लांचिग पैड तबाह

सीमा पार से बिना किसी के उकसावे की गई फायरिंग पाकिस्तान के लिए भारी पड़ गई है. कल सुबह 11 बजे पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई हरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक  केरन सेक्टर में सेना की कार्रवाई में कम से कम 6 पाक सैनिक मारे गए और 10 घायल हुए हैं

Advertisement
Read Time: 10 mins
Indian Army ने पाकिस्तान की सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है
नई दिल्ली:

सीमा पार से बिना किसी के उकसावे की गई फायरिंग पाकिस्तान के लिए भारी पड़ गई है. कल सुबह 11 बजे पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई हरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक  केरन सेक्टर में सेना की कार्रवाई में कम से कम 6 पाक सैनिक मारे गए और 10 घायल हुए हैं. पाकिस्तान की तोप को भी नुकसान पहुंचा है. जिस पर भारतीय सेना की ओर से सटीक निशाना लगाया गया था इसके साथ ही पाकिस्तान की सेना का हथियार डीपो और पोस्ट पूरी तरह से बर्बाद हो गए हैं.  सेना के सूत्रों ने बताया है कि  आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के लांच पैड भी तबाह हो गए हैं. इस जगह पर आतंकियों के दो ग्रुप थे और ग्रुप में 10-10 आतंकी थे. अनुमान है कि दोनों ग्रुपों के आतंकी भी मारे गए हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान ने कल दोपहर 11:30 बजे फायरिंग की थी और 2.30 बजे तक यह गोलाबारी जारी रही. कुछ दिन पहले ही केरन सेक्टर में भारतीय सेना ने पांच घुसपैठियों को ढेर कर दिया था. इस कार्रवाई में सेना के 5 जवान भी शहीद हुए थे.

Advertisement

सेना से मिली जानकारी के मुताबिक पाक सेना उसके कई बंकरों को नेस्तनाबूद हो गए हैं. जो सेना की ओर से एरियल फुटेज मिले हैं उससे साफ पता चलता है कि पाकिस्तान को कितना नुकसान हुआ है. एक ओर जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस की बीमारी से जूझ रही है तब भी पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. लेकिन जब भी पाकिस्तान को अपनी नाकामी छिपानी होती है तो वह सीमा पर ऐसी हरकतें करके ध्यान बंटाने की कोशिश करता है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
"PM Modi एक बार फिर सरकार बनाने जा रहे": Kiren Rijiju

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: