'जिनकी सरकार में तार पर कपड़े सूखते थे...' : अखिलेश के मुफ्त बिजली के वादे पर बिफरे UP के डिप्टी CM

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2017 की तरह ही भाजपा इस बार भी प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी.

'जिनकी सरकार में तार पर कपड़े सूखते थे...' : अखिलेश के मुफ्त बिजली के वादे पर बिफरे UP के डिप्टी CM

400 सीटों पर जीतने का दावा करने वाला गठबंधन 40 का आंकड़ा भी पार नहीं करेगा : मौर्य (फाइल फोटो)

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश):

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने पूर्ववर्ती सरकार पर कटाक्ष करते हुए रविवार को कहा कि जिनकी सरकार में बिजली की तारों पर लोग कपड़े सूखाया करते थे, वे अब लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देने की बात कर रहे हैं.

जिले की गंगोह विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी किरतपाल सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-रालोद गठबंधन पर तंज कसा, ‘‘प्रदेश में 400 सीटों पर जीतने का दावा करने वाला गठबंधन 40 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगा.''

उन्होंने दावा किया कि 2017 की तरह ही भाजपा इस बार भी प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा राज्य की भाजपा नीत सरकार प्रदेश की 15 करोड़ गरीब जनता को तेल, दाल, नमक अनाज दे रही है, क्योंकि हमारा नारा ‘सबका साथ, सबका विकास' का है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनने पर आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, दोनों ने ही लोगों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)