Advertisement

जब विधानसभा में सीएम योगी ने अखिलेश यादव से मुस्कुराकर मिलाया हाथ, Video में देखें खास मुलाकात

यूपी विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ अखिलेश यादव को देखते ही मुस्कुरा कर उनसे हाथ मिलाते हुए नजर आए. साथ ही सीएम योगी ने अखिलेश के कंधे पर हाथ भी रखा. इस खूबसूरत मुलाकात का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
लखनऊ:

यूपी के मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा नेता अखिलेश यादव यूं तो एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधते रहते हैं. लेकिन कई बार ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं, जो किसी का भी ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच लेते हैं. ऐसा ही नजारा तब देखने का मिला जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नेता विपक्ष अखिलेश यादव सोमवार को यूपी विधान भवन में मिले. दोनों नेताओं ने मुस्कुराते हुए गर्मजोशी से हाथ मिलाया. अब दोनों नेताओं की मुलाकात का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

आज विधानसभा में नए विधायकों का शपथ ग्रहण समारोह था, जिस दौरान अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ भी सदन में मौजूद थे. चुनाव के नतीजों के बाद दोनों नेताओं की यह पहली मुलाकात थी. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस मुलाकात का एक जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री योगी और उनके प्रतिद्वंदी अखिलेश यादव मुस्कुराते हुए गर्मजोशी से हाथ मिला रहे हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने आगे बढ़ने से पहले अखिलेश यादव के कंधे को भी थपथपाया. 

Advertisement

यहां देखिए वीडियो-

यूपी चुनाव प्रचार के दौरान दोनों नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे थे. अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को "बाबा'' भी कहा था. जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन पर तंज कसते हुए 'बबुआ' कहा था. बीजेपी ने यूपी चुनाव में शानदार जीत हासिल करते हुए सूबे में लगातार दूसरी बार सरकार बनाई है. बीजेपी गठबंधन ने 273 सीटें जीतीं. जबकि सपा गठबंधन ने 125 सीटें अपने नाम कीं. 

VIDEO: Delhi से पहले Punjab में लागू होगी राशन की Doorstep Delivery योजना, Bhagwant Mann ने की घोषणा

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections Results 2024: चुनावी रुझानों के क्या मायने, एक्सपर्ट्स ने समझाया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: