VIDEO : पंजाब में जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के लिए मांगा वोट, वायरल वीडियो पर दी सफाई

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा (BJP state president Ashwini Sharma)  का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील करते दिख रहे हैं. 

VIDEO : पंजाब में जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के लिए मांगा वोट, वायरल वीडियो पर दी सफाई

Punjab बीजेपी अध्यक्ष अश्विनी शर्मा का VIDEO वायरल

चंडीगढ़:

Punjab Assembly Polls 2022 : पंजाब विधानसभा चुनाव में मतदान के एक दिन पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा (BJP state president Ashwini Sharma)  का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील करते दिख रहे हैं. आम आदमी पार्टी को वोट का मतलब आतंकवाद को वोट देना है, पंजाब को तोड़ने वालों को वोट करना है. इसका मतलब साफ है कि अगर कोई आम आदमी पार्टी को वोट कर रहा है तो वो देश से गद्दारी कर रहा है. अगर हमें वोट नहीं करना है तो नहीं करना, कांग्रेस को कर देना, लेकिन देश से गद्दारी करने वालों को वोट नहीं देना है. भ्रम फैलाना कांग्रेस की फितरत है. मेरे एक बयान को तोड़ मरोड़ कर पंजाब के लोगों को एक बार फिर ठगने की कोशिश की गई है.

पिछले 5 साल में सुखबीर बादल की संपत्ति 100 करोड़ बढ़ी, चन्नी और सिद्धू की संपत्ति में गिरावट : रिपोर्ट

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों ने कभी पंजाब का भला नहीं किया. दोनों ही पार्टियां पंजाब के लिए घातक हैं. एक ने लोकलुभावने वादे कर भ्रष्टाचार किया. नौजवान, दलित, उद्योगों को नुकसान पहुंचाया. वहीं आम आदमी पार्टी का पंजाब में कुछ और रूप है और दिल्ली में और रूप. पंजाब के लोग इनकी चाल में नहीं आएंगे. ताकि पंजाब विकास के रास्ते पर आगे चल सके औऱ राज्य में अमन शांति कायम हो सके. 

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है, पहले यह 14 फरवरी को निर्धारित था, लेकिन संत रविवास जयंती होने के कारण इसकी तारीख आगे बढ़ाई गई. इसके लिए कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कई अन्य दलों की ओर से चुनाव आयोग से सिफारिश की गई थी, जिसके बाद ये फैसला लिया गया. 

पंजाब विधानसभा चुनाव में बीजेपी इस बार कांग्रेस से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुखविंदर सिंह ढींढसा की पार्टी के साथ मिलकर गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. जबकि अकाली दल जो पहले बीजेपी के साथ थी, वो अब बसपा के साथ चुनाव मैदान में है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपने बलबूते चुनाव लड़ रही है. 

पंजाब चुनाव में चौतरफा मुकाबला, ऐसे में क्या सोचते हैं युवा वोटर?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com