विज्ञापन
This Article is From Sep 16, 2020

पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें बर्थडे के पहले बीजेपी ने 'सेवा सप्‍ताह' पर किए कार्यक्रम, देखें Pics

पीएम के जन्‍मदिन को बीजेपी पिछले कुछ वर्षों से सेवा सप्‍ताह के तौर पर मनाती आ रही है. बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को दिल्‍ली के नजदीक गौतम बुद्ध नगर में सेवा सप्‍ताह की शुरुआत करते हुए कहा थ , 'चूंकि पीएम मोदी 70 वर्ष के हो रहे हैं, ऐसे में हमने हर जिले के 70 स्‍थानों पर सफाई और फल वितरण जैसे काम करने का फैसला किया है.

पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें बर्थडे के पहले बीजेपी ने 'सेवा सप्‍ताह' पर किए कार्यक्रम, देखें Pics
तमिलनाडु में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 70 किलो का लड्डू मंदिर में समर्पित किया

PM Modi's 70th Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के 70वें बर्थडे को बीजेपी ने देशभर में सेवा सप्‍ताह (Week of service) के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार यानी 17 सितंबर को 70 वर्ष के हो जाएंगे. पीएम के जन्‍मदिन को बीजेपी पिछले कुछ वर्षों से सेवा सप्‍ताह के तौर पर मनाती आ रही है. बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को दिल्‍ली के नजदीक गौतम बुद्ध नगर में सेवा सप्‍ताह की शुरुआत करते हुए कहा थ , 'चूंकि पीएम मोदी 70 वर्ष के हो रहे हैं, ऐसे में हमने हर जिले के 70 स्‍थानों पर सफाई और फल वितरण जैसे काम करने का फैसला किया है. हमने हर जिले में कम से कम 70 दिव्‍यांग (disabled) लोगों को उनकी जरूरत के उपकरण उपलब्‍ध कराने का भी निर्णय लिया है. इसके अलावा 70 वर्चअल रैली भी आयोजित होगी.'

पीएम के बर्थडे के बर्थडे के अवसर पर सेवा सप्‍ताह के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम तस्‍वीरों की नजर से..

केंद्रीय मंत्री जी कृष्‍ण रेड्डी और नित्‍यानंद राय ने आज सेवा सप्‍ताह के अंतर्गत नई दिल्‍ली म्‍युनिसिपल काउंसिल (एनडीएससी) के 70 वर्कर्स को सम्‍मानित किया. पीएम 17 सितंबर को 70 वर्ष के हो जाएंगे.

गोवा बीजेपी ने सेवा सप्‍ताह के अंतर्गत कोविड-19 से बचाव के लिए स्‍कूल के स्‍टूडेंट्स को ऑक्‍सीमीटर, सैनिटाइजर और फेस शील्‍ड बांटे.

तमिलनाडु के कोयंबटूर में पीएम के बर्थडे के पहले बीजेपी कार्यकताओं ने 70 किलो का लड्डू श्री अम्‍मन टेंपल में अर्पित किया, बाद में इसे लोगों मेंं बांंटाा गया.  

केरल में सोमवार को सफाई अभियान की शुरुआत की गई

बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के जीवन पर केंद्रित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया. इस मौके पर बीजेपी प्रमुख ने कहा, पीएम ने अपना जीवन समाज के लिए समर्पित कर दिया और उनके विचार पार्टी और देश को प्रेरित करते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा में इनेलो-बसपा का गठबंधन कर सकता है कांग्रेस-बीजेपी को परेशान,जानें क्या हैं समीकरण
पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें बर्थडे के पहले बीजेपी ने 'सेवा सप्‍ताह' पर किए कार्यक्रम, देखें Pics
कोलकाता में विस्फोट, एक शख्स घायल; बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा
Next Article
कोलकाता में विस्फोट, एक शख्स घायल; बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com