पीएम मोदी का तीन दिन का गुजरात दौरा सोमवार से, कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पीएम दूसरी बार गुजरात दौरे पर जा रहे हैं, जहां इसी वर्ष नवंबर माह में चुनाव होने हैं.

पीएम मोदी का तीन दिन का गुजरात दौरा सोमवार से, कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद पीएम दूसरी बार गुजरात दौरे पर जा रहे हैं

नई दिल्‍ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)का तीन दिन का गुजरात दौरा सोमवार से प्रारंभ हो रहा है. चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पीएम दूसरी बार गुजरात दौरे पर जा रहे हैं, जहां इसी वर्ष नवंबर माह में चुनाव होने हैं. कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी सोमवार शाम को गांधीनगर में कमांड एंड कंट्रोल सेंटर फॉर स्कूल्स सीसीसी का दौरा करेंगे. मंगलवार सुबह वे दियोदर में बनास डेयरी कैंपस में डेयरी से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे. दोपहर ढाई बजे वे जामनगर में डब्ल्यूएचओ के पारंपरिक औषधियों के वैश्विक केंद्र की आधारशिला रखेंगे और डब्ल्यूएचओ महानिदेशक से चर्चा करेंगे

प्रधानमंत्री बुधवार सुबह महात्मा मंदिर गांधीनगर में वैश्विक आयुष निवेश और नवाचार समिट में हिस्सा लेंगे.दोपहर बारह बजे मॉरीशस के प्रधानमंत्री से  उनकी मुलाकात होगी. दोपहर 2:30 बजे दाहोद में दाहोद और पंचमल से जुड़े विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशिला रखी जाएगी. इसके बाद पीएम दिल्ली लौट आएंगे.

गौरतलब है कि गुजरात में इस साल के अंत में हिमाचल प्रदेश के साथ विधानसभा चुनाव होने हैं. गुजरात में पिछले 27 साल से बीजेपी शासन में है और पिछले विधानसभा चुनाव में कॉंग्रेस ने कड़ी टक्कर दी थी.सरकार विरोधी माहौल से बचने के लिए बीजेपी ने मुख्यमंत्री समेत सारे मंत्री बदल डाले हैं. इस बार आम आदमी पार्टी (AAP)भी बीजेपी (BJP)को टक्कर देने के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी कर रही है. 

- ये भी पढ़ें -

* VIDEO: "मैं राम को नहीं मानता, राम कोई भगवान नहीं" - जीतन राम मांझी का विवादित बयान
* 'मैंने ही अधिकारियों को अरविंद केजरीवाल से मिलने भेजा' : भगवंत मान बनाम विपक्ष
* "दुनिया का पेट भर रहे हैं भारतीय किसान, मिस्र ने दी गेहूं आपूर्तिकर्ता के रूप में मंजूरी: पीयूष गोयल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कम हाइट के कारण नहीं मिल रही थी जॉब, जानिए कैसे कांग्रेस MLA ने की मदद