अपराधी को लोगों ने पुलिस की जीप का घेराव कर छुड़ाया

अपराधी की पहचान मनोज सिंह (33) के रूप में हुई है और उसका लंबा आपाराधिक इतिहास है तथा वह हत्या के प्रयास सहित कई मामलों में वांछित है.

अपराधी को लोगों ने पुलिस की जीप का घेराव कर छुड़ाया

नौबस्ता पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधी मनोज को पकड.कर पुलिस जीप में ले जाने लगी.

कानपुर :

भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आए एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को नौबस्ता थाने की पुलिस जब पकड़ कर ले जाने लगी तो आठ लोगों ने कथित रूप से पुलिस की जीप का घेराव कर उसे छुड़ा लिया. अपराधी की पहचान मनोज सिंह (33) के रूप में हुई है और उसका लंबा आपाराधिक इतिहास है तथा वह हत्या के प्रयास सहित कई मामलों में वांछित है. कानपुर के अपर पुलिस आयुक्त आकाश कुल्हरी ने बताया कि मनोज सिंह हमीरपुर मार्ग पर स्थित गेस्ट हाउस में भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आया था.


उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर नौबस्ता पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधी मनोज को पकड.कर पुलिस जीप में ले जाने लगी. कुल्हरी ने बताया कि पुलिस जैसे ही अपराधी को लेकर वहां से जाने लगी, अचानक आठ लोग वहां पहुंचे और पुलिस जीप का घेराव कर अपराधी को लेकर वहां से लेकर फरार हो गए. वीडियो फुटेज के जरिए आठों लोगों की पहचान कर ली गयी है और इस मामले में नौबस्ता पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कर लिया गया हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि वांछित अपराधी को पुलिस हिरासत से भगा ले जाने और पुलिस के काम में बाधा डालने वाले लोगों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीमें बनाई गई हैं. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसी अफवाह है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वांछित अपराधी को वहां से भगाया था. अपर पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) ने इस बात की पुष्टि की गेस्ट हाउस में जन्मदिन की पार्टी भाजपा नेता की थी लेकिन नेता का दावा है कि उस समय वह वहां नहीं थे और न ही उनका इस घटना से कोई संबंध हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)