NIA को सचिन वाजे की एक और कार मिली, मुकेश अंबानी के घर के पास साजिश से जुड़ रहे तार

NIA Sachin Vaze Case :आतंकी साजिश और मनसुख हत्याकांड में इस कार का भी इस्तेमाल हुआ है या नही? एंटीलिया बम धमकी मामले में अब तक 6 कार सामने आ चुकी हैं और ये 7वीं कार है.

NIA को सचिन वाजे की एक और कार मिली, मुकेश अंबानी के घर के पास साजिश से जुड़ रहे तार

NIA सचिन वाजे से मुकेश अंबानी और मनसुख हिरेन केस के अहम राज उगलवाना चाहती है

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को मुंबई के दागी अफसर सचिन वाजे (Sachin Vaze) की एक और कार मिली है, इसके तार मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani Case) के घर एंटीलिया के पास विस्फोटक भरे वाहन खड़े करने की साजिश से तार जुड़े हैं. जांच एजेंसी मनसुख हिरेन की हत्या में गिरफ्तार दो आरोपियों को 10 दिन की रिमांड के लिए भी अदालत का रुख कर चुकी है.

मित्सुबिशी की आउटलैंडर कार कामोठे में मिली है. सफेद रंग की इस कार के मालिक के तौर पर सचिन वाजे का नाम पता चला है. अब इस कार की भी जांच हो रही है कि आतंकी साजिश और मनसुख हत्याकांड में इस कार का भी इस्तेमाल हुआ है या नही? एंटीलिया बम धमकी मामले में अब तक 6 कार सामने आ चुकी हैं और ये 7वीं कार है.


NIA ने विनायक शिंदे और नरेश गोर के लिए 10 दिन की पुलिस कस्टडी की मांग है, जो अंबानी के घर के पास लावारिस कार का मालिक मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में आरोपी हैं. मनसुख की हत्या की साजिश में विनायक शिंदे और सचिन वाजे थे. आरोपी  के खुलासे के बाद मीठी नदी से CPU,DVR, लैपटॉप और दूसरे सामान बरामद हुए थे. आरोपियों से 2 मोबाइल फोन, एक आईफोन भी मिला है. आरोपियों के पास से एक कागज पर 14 नंबर लिखे मिले हैं. इनमें से 5 नंबर के आगे सचिन वाजे लिखा हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन पांच नंबर का इस्तेमाल इस क्राइम में हुआ है.14 में से 2 सिम कार्ड बरामद करना अभी बाकी है.NIA ने अदालत से कहा कि हमें आरोपियों से मनसुख की हत्या की वजह पता करनी है. इस कार के बारे में पता चला है कि इसे वाजे ने एपीआई प्रकाश होवाल को बेच दिया था. होवाल ने बदले में डेढ़ लाख रुपये भी दिये थे. गौरतलब है कि एपीआई प्रकाश होवाल भी CIU में सचिन वाजे के साथ में थे.