नवजोत कौर सिद्धू ने कहा, सब कुछ ठीक है, मैं भाजपा में ही हूं

नवजोत कौर सिद्धू ने कहा, सब कुछ ठीक है, मैं भाजपा में ही हूं

नवजोत कौर सिद्धू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अप्रैल फूल डे पर फेसबुक के माध्यम से भाजपा छोड़ने की घोषणा करने वाली पंजाब में भाजपा की मुख्य संसदीय सचिव नवजोत कौर सिद्धू ने सोमवार को कहा कि ‘सब कुछ ठीक है’ और वह पार्टी में बनी हुई हैं। अमृतसर से भाजपा के पूर्व सांसद और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत ने कहा कि उनकी शिकायतें दूर कर दी गई हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा के शीर्ष नेताओं ने उन्हें तसल्ली दी है।

भाजपा के महासचिव रामलाल ने शिकायतें दूर कीं
सूत्रों ने बताया कि नवजोत ने अपने पति के साथ रात के भोजन पर भाजपा महासचिव (संगठन) राम लाल से भेंट की और अपनी शिकायतें दूर कीं। नवजोत ने कहा, ‘सब कुछ ठीक है और वह पार्टी में बनी हुई हैं।’ उनका कहना है कि उनकी सभी समस्याएं विधानसभा क्षेत्र के लोगों और उनके विकास से जुड़ी हुई थीं।

पार्टी कर रही थी नजरअंदाज
सूत्रों ने बताया कि नवजोत और उनके पति को ऐसा लग रहा था कि पार्टी उन्हें ‘नजरअंदाज’ कर रही है। दोनों इस बात से नाराज थे। दोनों को पंजाब में सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगी शिरोमणि अकाली दल से भी दिक्कतें थीं। वर्ष 2014 के आम चुनावों के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू को जब अरुण जेटली के लिए अमृतसर लोकसभा सीट छोड़ने को कहा गया था तब इससे भी दोनों पति-पत्नी नाराज थे। हालांकि उस सीट से जेटली को कांग्रेस नेता अमरिन्दर सिंह के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

नवजोत ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, ‘अंतत: 49 करोड़ रुपये की वित्तीय निविदा खुली और काम फिर से शुरू हुआ। रामलाल जी और श्रीमान नवजोत का हस्तक्षेप मुझे सेवा के रास्ते पर वापस ले आया। किसी भी कीमत पर अपने क्षेत्र के लोगों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं करूंगी।’ वह अमृतसर की विकास परियोजनाओं का जिक्र कर रही थीं जिनके पूरा होने में विलंब हो रहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)