बंगाल की यात्रा के दौरान किसानों को लुभाने के लिए मुहिम शुरू करेंगे नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा अपने काफिले पर हुए हमले के करीब एक महीने बाद किसानों को लुभाने के लिए पार्टी की नई मुहिम शुरू करने के उद्देश्य से शनिवार को पश्चिम बंगााल के पूर्वी वर्द्धमान जिले का दौरा करेंगे.

बंगाल की यात्रा के दौरान किसानों को लुभाने के लिए मुहिम शुरू करेंगे नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (फाइल फोटो)

कोलकाता:

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा अपने काफिले पर हुए हमले के करीब एक महीने बाद किसानों को लुभाने के लिए पार्टी की नई मुहिम शुरू करने के उद्देश्य से शनिवार को पश्चिम बंगााल के पूर्वी वर्द्धमान जिले का दौरा करेंगे.पार्टी की यह मुहिम ऐसे समय में आरंभ की जा रही है, जब किसान नए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. भगवा खेमे से जुड़े सूत्रों ने बताया कि भाजपा नेता एक दिन के अपने दौरे पर कटवा में एक रैली और वर्द्धमान शहर में एक रोडशो करेंगे, जिसके बाद एक संवाददाता सम्मेलन होगा.

नड्डा भाजपा नीत केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्षी खेमे के ‘‘किसान विरोधी'' आरोपों को कमजोर करने के लिए ‘‘एक मुट्ठी चावल' परियोजना शुरू करेंगे, जिसके तहत वे किसानों के घरों से चावल एकत्र करेंगे और उन्हें नए कानून के लाभ के बारे में बताएंगे. राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. पार्टी सूत्रों ने कहा, ‘‘हमारे पार्टी अध्यक्ष के मुहिम शुरू करने के बाद, हमारे कार्यकर्ता राज्य के 48,000 गांवों में किसानों के घरों में जाकर चावल एकत्र करेंगे और उन्हें नए कृषि कानूनों के बारे में बताएंगे. नड्डा जी अपनी यात्रा में रैलियों को संबोधित करेंगे, एक किसान के आवास पर दोपहर का भोजन करेंगे और ग्राम सभा की बैठक करेंगे.'' 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com