मुंबई पुलिस की ज्यादती : पुलिस स्‍टेशन में युगल जोड़े को बुरी तरह पीटा, डीसीपी बेखबर

मुंबई पुलिस की ज्यादती : पुलिस स्‍टेशन में युगल जोड़े को बुरी तरह पीटा, डीसीपी बेखबर

मुंबई:

मुंबई पुलिस की ज्यादती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे कुछ महिला और पुरुष पुलिसकर्मी मिलकर एक युगल जोड़े की बुरी तरह पिटाई कर रहे हैं।

खाकी वर्दी की ज्यादती का ये मामला अंधेरी पुलिस स्टेशन का है, जहां दो नवंबर की रात को ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दोनों की सिर्फ इसलिए पिटाई की, क्योंकि वो पुलिस स्टेशन के सामने आपस में झगड़ रहे थे। पुलिस को लगा कि छेड़खानी का मामला है, इसलिए उसने तुरंत युवक को पकड़ लिया, लेकिन युवती ने ये कहकर उसे छुड़ाने की कोशिश की कि दोनों एक दूसरे के दोस्त हैं आगे से झगड़ा नहीं करेंगे।

उस समय मौके पर मौजूद एक एनजीओ से जुड़े शख्स के मुताबिक, दोनों के माफ़ी मांगने के बाद भी पुलिस दोनों को अंदर पुलिस स्टेशन ले गई फिर उनकी जमकर पिटाई की। चश्मदीद के मुताबिक, पुलिस की ज्यादती उससे देखी नहीं गई इसलिए उसने गुप्त तरीके से वीडियो बना लिया।

इस मामले में स्थानीय डीसीपी विनायक देशमुख का कहना है कि मारपीट की जानकारी उन्हें नहीं है, लेकिन दोनों का आपस में झगड़ा था। उनका बयान लिया गया है। दोनों ने मारपीट की कोई शिकायत नहीं की है। हालांकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरंह पुलिस स्टेशन के अंदर दोनों की पिटाई की जा रही है उन्हें घसीटा जा रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बीती दो तारीख को ही अंधेरी पुलिस स्टेशन के एक सिपाही को ऑटो में जा रही लड़की से छेड़खानी और मारपीट के लिए गिरफ्तार किया गया है। वारदात के समय वो शराब के नशे में धुत्त था।