दिल्ली के अलीपुर में अपराध‍ियों ने युवक को गोलियों से भूना

कुणाल के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार कुणाल की हत्या के पीछे गोगी गैंग का हाथ हो सकता है. वहीं शुरूआती जानकारी के अनुसार हमलावर 3 बताये जा रहे हैं.

दिल्ली के अलीपुर में अपराध‍ियों ने युवक को गोलियों से भूना

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली का अलीपुर इलाका बुधवार शाम को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. अज्ञात हमलावरों ने खेतों में अपनी गाय का दूध निकालते समय एक युवक की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी ओर मौके से फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक मृतक कुणाल अलीपुर इलाके का ही घोषित अपराधी है. उस पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं. बुधवार शाम को कुणाल अपने खेतों में अपनी गाय का दूध निकलने गया हुआ था तभी अज्ञात हमलावरों ने खेतों में घुसकर कुणाल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें कई गोलियां कुणाल को लगीं और वो मोके पर ढेर हो गया.

मुंबई: 20 रुपये की खातिर इडली बेचने वाले की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के समय कुणाल की मां भी खेतों में मौजूद थी. वहीं हमलावरों की गोली कुणाल की गाय को भी लगी है. कुणाल के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार कुणाल की हत्या के पीछे गोगी गैंग का हाथ हो सकता है. वहीं शुरूआती जानकारी के अनुसार हमलावर 3 बताये जा रहे हैं.


अलीपुर थाना पुलिस रास्तों के सभी सीसीटीवी खंगालने में जुटी है ताकि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके. वहीं मृतक कुणाल के ऊपर भी कई अपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फिरौती ना देने पर अपहरणकर्ताओं ने की 10 वर्षीय बच्चे की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com