ममता बनर्जी ने गोवा दौरे से पहले विपक्षी दलों से BJP के खिलाफ एकजुट होने की अपील

ममता ने कहा, ‘एक साथ मिलकर हम नई सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करेंगे. यह सच्चे मायने में गोवा के लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए काम करेगी.

ममता बनर्जी ने गोवा दौरे से पहले विपक्षी दलों से BJP के खिलाफ एकजुट होने की अपील

ममता बनर्जी गोवा, त्रिपुरा समेत कई राज्यों में टीएमसी की सक्रियता बढ़ाने में जुटी हैं

पणजी:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अपने पहले गोवा दौरे से पूर्व विपक्षी दलों से एकजुट होने का आह्वान किया है. ममता ने शनिवार को कहा कि वह 28 अक्टूबर को पहली बार गोवा का दौरा करेंगी. उन्होंने राजनीतिक दलों और नेतां से राज्य में गोवा में सत्तारूढ़ बीजेपी (BJP) को हराने के लिए उनकी पार्टी में शामिल होने की अपील की. टीएमसी ने गोवा में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के अपने फैसले की पहले ही घोषणा की
हुई है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘मैं 28 अक्टूबर को गोवा का पहला दौरा करने के लिए तैयार हूं, तो मैं सभी लोगों, संगठनों और सियासी दलों से बीजेपी और उनके बांटने के एजेंडे को हराने के लिए पार्टी में शामिल होने की अपील करती हूं. गोवा के लोगों ने पिछले 10 वर्षों में काफी कुछ झेला है.'


ममता ने कहा, ‘एक साथ मिलकर हम नई सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करेंगे. यह सच्चे मायने में गोवा के लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए काम करेगी.  इससे पहले तृणमूल कांग्रेस ने घोषणा की थी कि ममता इस महीने के अंत तक गोवा का दौरा करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टीएमसी ने शुक्रवार को गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरो को अपना उपाध्यक्ष नियुक्त किया. वो एक महीने से भी कम समय पहले ही टीएमसी में शामिल हुए हैं.पिछले कुछ दिनों में गोवा से कांग्रेस के कई नेता टीएमसी में शामिल हुए हैं जबकि निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर ने भी पार्टी को अपना समर्थन दिया है.