Advertisement

Maharashtra: हिस्ट्री शीटर को केक खिलाता कैमरे में कैद हुआ इन्स्पेक्टर, वीडियो वायरल; जांच के आदेश

पुलिस के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि यह वाकया करीब दो हफ्ते पहले का, जोगेश्वरी की एक आवासीय सोसाइटी का है, जहां पर वह अपराधी रहता है. उन्होंने बताया कि हिस्ट्री शीटर दानिश शेख के खिलाफ पहले हत्या का प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई पुलिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
मुंबई:

मुंबई पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उपनगर जोगेश्वरी के थाने में तैनात एक सीनियर पुलिस इन्स्पेक्टर एक लोकल हिस्ट्री शीटर को उसके जन्मदिन पर केक खिलाता दिख रहा है. यह वीडियो एक आवासीय सोसाइटी का है जहां अपराधी के जन्मदिन का जश्न मनाया जा रहा था.

पुलिस के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि यह वाकया करीब दो हफ्ते पहले का, जोगेश्वरी की एक आवासीय सोसाइटी का है, जहां पर वह अपराधी रहता है. उन्होंने बताया कि हिस्ट्री शीटर दानिश शेख के खिलाफ पहले हत्या का प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे और उसे जोगेश्वरी पुलिस ने पहले गिरफ्तार भी किया था.

वीडियो पंद्रह सेकेंड का है जिसमें खाकी वर्दी पहने सीनियर पुलिस इन्स्पेक्टर महेंद्र नारलिकर दानिश के जन्मदिन पर उसे केक खिलाते नजर आ रहे हैं. उसका जन्मदिन सोसाइटी के दफ्तर में मनाया जा रहा था. इस घटना के बारे में पूछे जाने पर नारलिकर ने कहा, ‘‘वह वीडियो पुराना है. सोसाइटी में तोड़फोड़ का कुछ काम चल रहा था जिसे देखने के लिए मैं वहां गया था. वहां कुछ वरिष्ठ नागरिकों ने जोर दिया कि मुझे सोसाइटी के कार्यालय में जाना चाहिए. मैं वहां गया लेकिन तब मुझे यह नहीं पता था कि वहां पर दानिश केक लेकर मौजूद है.''

पुलिस उपायुक्त (जोन 10) महेश रेड्डी ने बताया, ‘‘मुझे उक्त वीडियो की जानकारी नहीं है. मैं उसे देखने के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकता हूं.'' हालांकि, बाद में महेश रेड्डी ने कहा कि मामले में प्रारंभिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि साकीनाका संभाग के सहायक पुलिस आयुक्त जांच करेंगे.
 

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Accident Case में नाबालिग के पिता और दो बार मालिक गिरफ्तार किए गए | City Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: