लात मारने संबंधी विवाद पर मंत्री ने कहा : वीडियो बिल्कुल झूठा, नशे में धुत युवक था वह...

लात मारने संबंधी विवाद पर मंत्री ने कहा : वीडियो बिल्कुल झूठा, नशे में धुत युवक था वह...

कुसुम मेहदेले

भोपाल/देवास:

कथित रूप से एक गरीब लड़के को लात मारने को लेकर आलोचना से घिरीं मध्य प्रदेश की मंत्री कुसुम मेहदेले ने यह कहते हुए इस घटना से पल्ला झाड़ा किया कि वह नशे में धुत एक युवक था जो लड़खड़ाकर उनके पैर पर गिर गया। हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने कहा कि हर एक को संवेदनशील होना चाहिए।

मेहदेले ने कहा- वीडियो बिल्कुल झूठा...
लड़के को कथित रूप से लात मारने वाला वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर फैल जाने के बाद पशुपालन मंत्री ने सफाई दी कि जिस लड़के की बात की जा रही है, वह 20 साल का युवक था जो बेहद नशे में था और जब वह एक कार्यक्रम से लौट रही थीं, तब वह अपना असंतुलन खोकर उनके पैरों में गिर गया। उन्होंने कहा कि युवक से उनका कोई परिचय नहीं है। उससे पहले मेहदेले ने कहा कि खबरिया चैनलों पर चल रहा वीडियो बिल्कुल झूठ है।

देखें वह वीडियो..

सीएम चौहान ने कहा- हरेक को संवेदनशील होना चाहिए...
यह कथित घटना कल पन्ना जिले में बस स्टैंड के समीप मध्यप्रदेश स्थापना दिवस मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में हुई थी। इसी बीच सीधा जवाब देने से बचते हुए सीएम चौहान ने देवास में संवाददाताओं से कहा कि हर एक को संवेदनशील होना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘मंत्री ने इस मुद्दे पर सफाई दे दी है... हम जांच करेंगे। हरेक को संवेदनशील होना चाहिए।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुसुम मेहदेले का विवादों से पुराना नाता...
कुसुम मेहदेले का विवादों से नाता पुराना है। वह किसानों की खुदकुशी के मामले में यह तक कह चुकी हैं कि किसान कायर हैं। बाघ और शेर जैसे जंगली जानवरों को पालतू बनाने की इजाजत मांगने को लेकर भी वह सुर्खियों में रह चुकी हैं।