कासगंज की घटना पर 'आप' हमलावर, संजय सिंह बोले-यूपी संभल नहीं रहा तो इस्‍तीफा दे दें CM योगी

संजय सिंह ने कहा, कासगंज की घटना बताती है कि अगर यूपी में आप गुंडे या माफिया हैं, तो आपके खिलाफ कोई कार्रवाई नही होगी. .

कासगंज की घटना पर 'आप' हमलावर, संजय सिंह बोले-यूपी संभल नहीं रहा तो इस्‍तीफा दे दें CM योगी

संजय सिंह ने कहा, योगी आदित्‍यनाथ के राज में कानून व्यवस्था बची ही नहीं है

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (Aap) सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कासगंज की घटना (kasganj cop killing case) को लेकर उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार (CM Yogi AdityaNath) पर निशाना साधा है. उन्‍होंने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि कासगंज की घटना बताती है कि अगर उत्तरप्रदेश में आप गुंडे या माफिया हैं, तो आपके खिलाफ कोई कार्रवाई नही होगी. उन्‍होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के राज को जंगलराज कहना भी गलत होगा क्योंकि वहां कोई कानून व्यवस्था बची ही नहीं है. आप सांसद ने कहा कि योगी आदित्यनाथ से यदि यूपी संभल नहीं रहा तो वे मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दें.


किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच गुपचुप समझौता हो गया: संजय सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि यूपी के कासगंज के गांव नगला धीमर में मंगलवार देर रात सिपाही देवेंद्र और दरोगा अशोक, मोती धीमर नाम के बदमाश को वारंट तामील कराने गए थे, लेकिन बदमाशों ने यहां उन पर जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने सिपाही की हत्या कर दी और दरोगा को बुरी तरह पीटकर-पीटकर घायल कर दिया और खेत में फेंक गए. पुलिस ने इस हत्याकांड के एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार को एनकाउंटर में मार गिराया है. हालांकि, मुख्य आरोपी मोती धीमर अभी भी फरार है. मरने वाले की शिनाख़्त मोती धीमर के भाई एलकार के रूप में हुई है. जानकारी है कि पुलिस और बदमाशों के बीच सिढपुरा थाना क्षेत्र के नगला धीमर के पास काली नदी के किनारे मुठभेड़ हुई, जहां शराब तस्करों पुलिस के बीच गोलियां चली हैं.