पश्चिम बंगाल पहुंचे जेपी नड्डा, आज रोड शो में लेंगे हिस्सा रथ यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार रात कोलकाता पहुंचे. वह पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से राज्य में ‘रथयात्रा’ शुरू करने वाले हैं.

पश्चिम बंगाल पहुंचे जेपी नड्डा, आज रोड शो में लेंगे हिस्सा रथ यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

कोलकाता:

भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार रात कोलकाता पहुंचे. वह पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से राज्य में ‘रथयात्रा' शुरू करने वाले हैं.नड्डा के कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उनकी आगवानी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की. भगवा दल के सूत्र ने बताया कि नड्डा शनिवार को नदिया जिले के नवद्वीप से ‘परिवर्तन यात्रा' की शुरुआत करेंगे, जो 15वीं सदी के संत चैतन्य महाप्रभु का जन्मस्थान है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा भी महीने में प्रस्तावित पांच रथ यात्राओं में से दो को शुरू करने की संभावना है. सूत्र ने बताया कि नड्डा सुबह मालदा पहुंचेंगे और रोड शो में शामिल होने के साथ जिले में आयोजित दो अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. उन्होंने बताया कि दोपहर को नवद्वीप से वह रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे, जिसे ‘परिवर्तन यात्रा' नाम दिया गया है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com