झांसी : नशे में धुत युवती ने सड़क पर जमकर मचाया हंगामा

झांसी : नशे में धुत युवती ने सड़क पर जमकर मचाया हंगामा

प्रतीकात्मक तस्वीर

झांसी (यूपी):

शहर में बीच सड़क पर शराब के नशे में टल्ली होकर एक युवती ने जमकर हंगामा किया। पुलिस युवती और उसके प्रेमी को पकड़कर चौकी ले गई। वहां भी इस युवती ने जमकर उपद्रव किया। आखिर में पुलिस ने किसी प्रकार उसके परिजनों का नंबर लिया और युवती को उनके सुपुर्द कर अपना पल्ला झाड़ा।

बबीना थाना क्षेत्र के बीएचईएल में बीच सड़क पर एक युवती शराब के नशे में जमकर हंगामा कर रही थी। हर आने-जाने वाला शख्स उसकी खूबसूरती और उसके हंगामे को देखने के लिए वहां रुक गया। देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम लग गया। उधर, सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर आ गई।

पुलिस नशे में चूर युवती व उसके प्रेमी को चौकी ले गई। वहां भी युवती की हरकतें कम नहीं हुई। किसी प्रकार पुलिस ने उससे पूछताछ की तो युवती ने स्वयं को इटावा के सपा के एक बड़े नेता की बेटी बताया। यह सुनते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया और उनके आने पर युवती को उनके सुपुर्द कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का कहना है कि युवती कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ इटावा से भाग कर झांसी आ गई थी। यहां उसका प्रेमी एक कंपनी में कार्यरत था। दोनों में कोई विवाद हुआ और युवती ने नशा कर हंगामा कर दिया। परिजन युवती को अपने साथ ले गए हैं। उन्होंने किसी प्रकार की शिकायत नहीं की, इसलिए युवक को भी छोड़ दिया गया।