Haryana News: जींद के खटकड़ टोल पर पहुंचे ओमप्रकाश चौटाला, नहीं दिया माइक

धरना स्थल पर पहुंचते ही चौटाला का स्वागत किया गया और मंच के सामने बैठने के लिए कुर्सी दी गई लेकिन संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने उन्हें माइक नहीं दिया इससे नाराज चौटाला बिना बोले ही लौट गए.

Haryana News: जींद के खटकड़ टोल पर पहुंचे ओमप्रकाश चौटाला, नहीं दिया माइक

प्रतीकात्मक तस्वीर.

जींद:

केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा (Haryana) के जींद जिले में प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में धरनास्थल पर पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को उन्हें संबोधित करने के लिये माइक नहीं दिया गया, जिससे वह नाराज होकर बिना बोले ही वापस लौट गये. धरना स्थल पर पहुंचते ही चौटाला का स्वागत किया गया और मंच के सामने बैठने के लिए कुर्सी दी गई लेकिन संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने उन्हें माइक नहीं दिया इससे नाराज चौटाला बिना बोले ही लौट गए.

हरियाणा : रानिया से निर्दलीय विधायक और ओपी चौटाला के छोटे भाई रणजीत सिंह ने बीजेपी को समर्थन का ऐलान किया

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री का यहां आने का कार्यक्रम एक सप्ताह पहले ही तय हो चुका था . संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों -कैप्टन भूपेंदर व सतबीर बरसोला ने बताया कि उन्होंने पहले ही इनेलो के स्थानीय नेताओं को अवगत करा दिया था कि अब तक किसी भी राजनीतिक दल के नेता को यहां मंच साझा नहीं करने दिया गया है और चौटाला को भी मंच व माइक साझा नहीं करने दिया जाएगा.


भ्रष्टाचार के मामले में जेल की हवा खाने वाले नेताओं की लंबी है फेहरिस्त, जानें- किसने किस मामले में काटी सजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अन्य कार्यक्रम में खाप के प्रधान ओमप्रकाश कंडेला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को किसान एवं मजदूर विरोधी बताया .



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)