उत्तराखंड में भड़काऊ भाषण देने के मामले में वसीम रिजवी समेत अन्य के खिलाफ FIR दर्ज

दरअसल, जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य पर आरोप है कि हरिद्वार में आयोजित 'धर्म संसद' कार्यक्रम के दौरान सभी वक्ताओं ने डरावने और हिंसक भाषण दिए. सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण वाला वीडियो वायरल है, जिसे लेकर आम लोगों में काफी आक्रोश है.

उत्तराखंड में भड़काऊ भाषण देने के मामले में वसीम रिजवी समेत अन्य के खिलाफ FIR दर्ज

हरिद्वार में 'धर्म संसद' में भड़काऊ भाषण देने के मामले में वसीम रिजवी के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली:

हरिद्वार में 'धर्म संसद' में भड़काऊ भाषण देने के मामले में वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, "सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी एवं अन्य के विरुद्ध कोतवाली हरिद्वार में धारा 153A IPC के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है और विधिक कार्यवाही प्रचलित है."

दरअसल, जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य पर आरोप है कि हरिद्वार में आयोजित 'धर्म संसद' कार्यक्रम के दौरान सभी वक्ताओं ने डरावने और हिंसक भाषण दिए. सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण वाला वीडियो वायरल है, जिसे लेकर आम लोगों में काफी आक्रोश है. इससे पहले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने अपनी पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष को कहा है कि वो 'धर्म संसद' में भड़काऊ भाषण देने वाले सभी वक्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कराएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com