Advertisement

2024 लोकसभा चुनाव के लिए एम्पॉवर्ड एक्शन ग्रुप बनेगा, PK पर फिलहाल कोई टिप्पणी नही : कांग्रेस

कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में क्या नीति रहेगी, इस पर भी बात होगी. एंपावर्ड एक्शन ग्रुप 2024 के गठन पर फैसला होगा.  एम्पॉवर्ड एक्शन ग्रुप ही आगे की रणनीति तय करेगा. 

Advertisement
Read Time: 4 mins

कांग्रेस में 2024 लोकसभा चुनाव के लिए एम्पॉवर्ड एक्शन ग्रुप बनेगा... (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के नेता रणदीप  सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने जानकारी दी है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने संगठन और राजनीति चुनौती को परखने के लिए 8 सदस्यीय समिति की रिपोर्ट दे दी है. 21 अप्रैल को इस पर चर्चा हुई. गहन मंत्रणा करके भविष्य की चुनौती से निपटने के लिए एक ग्रुप बनाया जाएगा. उदयपुर में 13,14, 15 मई को चिंतन शिविर होगा. इसे नव संकल्प शिविर का नाम दिया गया है, जिसमें कांग्रेस पार्टी के 400 कार्यकर्ता और नेता हिस्सा लेंगे. 

सुरजेवाला ने आगे कहा कि हमारे दलित भाई बहन, अल्पसंख्यक हों, युवा या स्टूडेंट्स उनके अधिकारों पर कुठाराघात हो रहा है, इस पर भी चर्चा की जाएगा. 2024 लोकसभा चुनाव में क्या नीति रहेगी, इस पर भी बात होगी. एंपावर्ड एक्शन ग्रुप 2024 के गठन पर फैसला होगा.  एम्पॉवर्ड एक्शन ग्रुप ही आगे की रणनीति तय करेगा. 

Advertisement

वहीं रणदीप ने पीके के बारे में कोई बात नहीं की. उन्होंने कहा कि पीके के बारे में अभी टिप्पणी करना ठीक नहीं. वो आएंगे या नहीं, इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता.

ये VIDEO भी देखें : PK अगले हफ्ते होगें कांग्रेस में शामिल, मगर राह नहीं है आसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: