Advertisement

14,000 KM दूर से आया एक फोन कॉल, दिल्ली पुलिस ने बचा ली एक शख्स की जान 

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि घायल शख्स की पत्नी की मौत 2016 में हो चुकी है. उसके 2 बच्चे हैं. पत्नी की मौत के बाद ये शख्स काफी परेशान चल रहा था. हलवाई का काम करता था वो भी बंद है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि घायल शख्स की पत्नी की मौत 2016 में हो चुकी है.
नई दिल्ली:

3-4 जून की रात एक शख्स ने अपनी कलाई की नसें काट लीं. वो आत्महत्या करने की फिराक में था और सुसाइड करने की कोशिश करते हुए फेसबुक लाइव भी कर रहा था. फेसबुक की तरफ से अमेरिका से उनकी अलर्ट टीम ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के साइबर सेल के डीसीपी अनिमेष रॉय को दी. बताया गया कि ये कोई दिल्ली का शख्स है. 

साइबर सेल के इंस्पेक्टर मनोज ने जब इस फेसबुक अकाउंट की जांच की तो उसमें जो मोबाइल नम्बर लिंक था वो नम्बर स्विच ऑफ था. पुलिस ने मोबाइल नम्बर से उस शख्स का पता निकाला जो पालम गांव का निकला. इसके बाद तुरंत पालम थाने की पुलिस को अलर्ट किया गया. पुलिस जब मौके पर पहुँची तो एक शख्स फर्श पर पड़ा हुआ था और नस से उसका खून काफी ज्यादा निकल चुका था. 

Advertisement

पुलिस उसे एक निजी अस्पताल में लेकर गई लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे एम्स ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया. एम्स में अब इस 39 साल के शख्स की हालत ठीक है. 

दिल्लीः पांडव नगर थाने में तैनात सब-इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि घायल शख्स की पत्नी की मौत 2016 में हो चुकी है. उसके 2 बच्चे हैं. पत्नी की मौत के बाद ये शख्स काफी परेशान चल रहा था. हलवाई का काम करता था वो भी बंद है. इसी बीच 3 -4 जून की रात उसका झगड़ा एक पड़ोसी से हो गया और फिर उसने परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

Featured Video Of The Day
Exit Poll 2024 चुनावी Results के कितने क़रीब रहेंगे? Exit Polls पर अक्सर सवाल भी उठते रहे हैं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: