कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट, ऐसे काटे जा रहे हैं चालान 

Delhi Corona Cases :दिल्ली में अब कोरोना के रोज 3 हजार से ज्यादा मामले मिलने लगे हैं. जबकि एक समय ये मामले घटकर 100 तक आ गए थे. दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या भी बेहद तेजी से बढ़ी है

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट, ऐसे काटे जा रहे हैं चालान 

Delhi Corona New Cases : राजधानी में कोरोना के सक्रिय मरीज भी तेजी से बढ़े हैं

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus Cases Today : दिल्ली में कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस भी अलर्ट हो गई है. उसने कोरोना की गाइडलाइन का पालन कराने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग न मानने वाले और फेसमास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. जगह-जगह छापेमारी कर नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान काटे जा रहे हैं.गौरतलब है कि दिल्ली में अब कोरोना के रोज 3 हजार से ज्यादा मामले मिलने लगे हैं. जबकि एक समय ये मामले घटकर 100 तक आ गए थे. दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या भी बेहद तेजी से बढ़ी है,

भारत में फिर तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, इन 8 राज्यों से आए 80 प्रतिशत से ज्यादा नए मामले

साउथ ईस्ट के नामी बार, रेस्टोरेंट समेत कई इलाकों में हुई सरप्राइज चेकिंग के 10 एफआईआर दर्ज की गई हैं मास्क न पहनने वाले 330 लोगों का चालान काटा गया है. दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस के बाद दिल्ली पुलिस भी अलर्ट हो गई है..साउथ ईस्ट डीसीपी आर पी मीना के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने जिले के नाइट क्लब, बार, रेस्टोरेंट यहां तक कि 5 स्टार होटल में चलने वाले पब में भी चेकिंग अभियान चलाया गया है.

 नाइट क्लब M house club, Roar night club , Eros hotel nehru place का चालान काटा गया. दिल्ली पुलिस का कहना है कि इन स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था...यहां हुक्का भी सर्व किया जा रहा था...इनके खिलाफ कालका जी मे एफआईआर दर्ज हुई...दिल्ली पुलिस ने एमसीडी और एक्सैसज डिपार्टमेंट को लेटर लिख कर लाइसेंस रद्द करने को भी कहा है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ओखला मंडी  में 20 लोगों का चालान काटा गया. बृजवासी, अल नवाज, अल जवाहिर, ज़हरा अल नूर और अल बेक रेस्टोरेंट कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे थे, लिहाजा इनको भी नोटिस भेजा गया है.  224 चालान बिना मास्क के और 6 लोगों के खिलाफ पब्लिक प्लेस में थूकने का चालान काटा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पीएम मोदी की अहम बैठक