Delhi News: गलत साइड से पेट्रोल लेने पहुंचे शख्स से कहासुनी के बाद हुई मारपीट, तोड़ फोड़ का वीडियो वायरल

दिल्ली के आसफ अली रोड तुर्कमान गेट के सा बने पेट्रोल पंप पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब पेट्रोल लेने के लिए आये व्यक्ति से कहासुनी के बाद मारपीट और तोड़फोड़ हुई.

Delhi News: गलत साइड से पेट्रोल लेने पहुंचे शख्स से कहासुनी के बाद हुई मारपीट, तोड़ फोड़ का वीडियो वायरल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

दिल्ली के आसफ अली रोड तुर्कमान गेट के सा बने पेट्रोल पंप पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब पेट्रोल लेने के लिए आये व्यक्ति से कहासुनी के बाद मारपीट और तोड़फोड़ हुई, जिसके बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने व्यक्ति की पिटाई की. बता दें कि अलाउद्दीन नाम के युवक गलत साइड से पेट्रोल लेने पहुंच गया. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उसे पेट्रोल देने से मना किया, जिसके बाद वहां के कर्मचारियों से उसकी कहासुनी हो गई. यहां तक की नौबर हाथापाई तक पहुंच गई.

दिल्ली के मायापुरी की एक फैक्टरी में भीषण आग, मौके पर 22 दमकल तैनात

पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों ने उसकी पिटाई कर दी जिसकी वीडियो वायरल हो रही है. लेकिन उसके बाद अलाउद्दीन और उसके साथियों ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ की. फिलहाल पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी को अपने कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है. 

वहीं, दिल्ली के बुराड़ी इलाके में  पांच साल की बच्ची के सामने उसकी मां की हत्या कर दी गई. बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसकी मां की 14 बार चाकू मारकर उसके ताऊ ने  हत्या कर दी. ताऊ चाकू बाजार से लेकर आया था.,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  वारदात 7 सितंबर की है, इसमें आरोपी नरेंद्र को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया था. मृतक का नाम सोनिया था जो इसके छोटे भाई की पत्नी थी. फोन पर बात करने के लिए रोकने पर दोनों के बीच बहस हुई थी और फिर नरेंद्र उर्फ सोनू ने सोनिया की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. 


दिल्‍ली: छोटे भाई की बीबी की हत्‍या करने वाला शख्‍स गिरफ्तार, मृतका की पांच साल की बेटी ने दी घटना की जानकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपी पहले भी एक हत्या के केस में गिरफ्तार था और पैरोल पर बाहर आया हुआ था.13 सितम्बर को इसे सरेंडर करना था लेकिन उससे पहले ही इसने एक और हत्या को अंजाम दे दिया.इस मामले में मृतक की 5 साल की बेटी ने गवाही दी थी कि उसकी माँ की हत्या उसके ताऊ ने की है.