टैक्सी खरीदने के लिए पुलिसवाले से उधार लिए थे आठ लाख रुपए, वापस मांगा तो उतार दिया मौत के घाट, पांच गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक कांस्टेबल ने आरोपी को उधार दिए हुए रुपए वापस मांगे थे, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. हत्या के मामले में नरेंद्र, साहिल, नितेश, अंकित और एक और साहिल को पुलिस ने अरेस्ट किया है.

टैक्सी खरीदने के लिए पुलिसवाले से उधार लिए थे आठ लाख रुपए, वापस मांगा तो उतार दिया मौत के घाट, पांच गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  • टैक्सी खरीदने के लिए उधार लिए थे पैसे
  • वापस मांगने पर उतारा मौत के घाट
  • 29 नवंबर को रोहिणी में मिला था शव
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में मंगलवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक कांस्टेबल ने आरोपी को उधार दिए हुए रुपए वापस मांगे थे, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. दिल्ली के रोहिणी के रहने वाले कांस्टेबल दिनेश की हत्या के मामले में नरेंद्र, साहिल, नितेश, अंकित और एक और साहिल को पुलिस ने अरेस्ट किया है. 29 नवंबर को दिनेश का शव रोहिणी में झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला था, जिस पर चोट के निशान थे. 

जांच में पता लगा है कि नरेंद्र दिनेश का पारिवारिक दोस्त था, उसने उससे टैक्सी खरीदने के लिए आठ लाख रुपए उधार लिए थे. पुलिस ने बताया कि वह कथित तौर पर उधार के पैसे नहीं चुकाना चाहता था. पूछताछ में नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि दिनेश उस पर पैसे वापस लौटाने के लिए दबाव बना रहा था, जिसकी वजह से उसका मर्डर किया गया. नरेंद्र ने अपने साथी साहिल को नरेंद्र की हत्या के लिए पांच लाख रुपए दिए थे.

झगड़े के बाद गुस्से में छोड़ा घर, दूसरे दिन मिली पेड़ से लटकी लाश

दिनेश 28 नवंबर को अपने घर से रात में करीब 11.40 बजे निकले था. इसके बाद आरोपियों ने उसका पीछा किया और उस पर ईटों से हमला कर दिया और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी.

(इनपुट-पीटीआई)

बीवी का गुस्सा मासूम पर निकाला, हैवान बाप ने 6 माह की बेटी को पटक कर मार डाला

दिल्ली में फैशन डिजाइनर की हत्या
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com