बंगाल में कांग्रेस, वामपंथी दल संयुक्त रूप से विशाल रैली करेंगे

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी गठजोड़ करने वाले माकपा नीत वाम मोर्चा और कांग्रेस दल फरवरी या मार्च में कोलकाता में संयुक्त रूप से एक विशाल रैली का आयोजन करेंगे.

बंगाल में कांग्रेस, वामपंथी दल संयुक्त रूप से विशाल रैली करेंगे

वामदल कांग्रेस के साथ मिलकर बंगाल में बड़ी रैली का आयोजन करेंगे

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी गठजोड़ करने वाले माकपा नीत वाम मोर्चा और कांग्रेस दल फरवरी या मार्च में कोलकाता में संयुक्त रूप से एक विशाल रैली का आयोजन करेंगे.कांग्रेस और माकपा नीत वाम मोर्चा ने अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सीटों के बंटवारे को लेकर बृहस्पतिवार को बैठक की. बैठक के बाद वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस ने कहा कि सभी दलों ने संयुक्त रूप से ब्रिगेड परेड ग्राउंड में फरवरी या मार्च में एक महारैली करने का फैसला किया है.

बोस के अलावा, कांग्रेस की ओर से विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान और अन्य नेताओं ने चर्चा में भाग लिया. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस और वाम मोर्चा के नेताओं ने सीटों को लेकर चर्चाएं कीं. कांग्रेस आलाकमान और वाम मोर्चा के घटक दलों के केंद्रीय नेतृत्व ने अपनी राज्य इकाइयों को सीट बंटवारे को लेकर बातचीत करने को कहा है. कांग्रेस और वाम दलों ने 2016 का राज्य विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ा था, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनावों में वे अलग-अलग हो गए थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com