'किसान तो सिर्फ बहाना है, पंजाब की सियासत में आना है!' केजरीवाल पर BJP का 'गंभीर अटैक'

बीजेपी सांसद गंभीर का यह ट्वीट तब आया है, जब किसानों की ओर से बुलाए गए भारत बंद के बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके घर में नजरबंद कर दिया गया है. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इन दावों को खारिज किया है. 

'किसान तो सिर्फ बहाना है, पंजाब की सियासत में आना है!' केजरीवाल पर BJP का 'गंभीर अटैक'

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल पर गौतम गंभीर के बड़े आरोप
  • आप का आरोप- केजरीवाल को किया गया हाउस अरेस्ट
  • दिल्ली पुलिस ने आरोपों से किया इनकार
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी मार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरावील (Arvind Kejriwal) पर किसान आंदोलन के बीच जबर्दस्त हमला बोला है. गंभीर ने कहा है कि केजरीवाल घर में बंद होकर खुद ही अरेस्ट-अेस्ट चिल्ला रहे हैं. उन्होंने लिखा है, "किसान तो सिर्फ बहाना है, पंजाब की सियासत में आना है! खुद ही घर में बंद होकर हाउस अरेस्ट चिल्लाना, ये सिर्फ @ArvindKejriwal कर सकते हैं."

बीजेपी सांसद गंभीर का यह ट्वीट तब आया है, जब किसानों की ओर से बुलाए गए भारत बंद के बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके घर में नजरबंद कर दिया गया है और उनके घर के आगे बैरिटेडिंग कर दी गई है. आप का आरोप है कि ये केंद्रीय गृह मंत्री के इशारे पर किया गया है. कल ही केजरीवाल सिंधु बॉर्डर पर किसानों से मिलने पहुंचे थे. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इन दावों को खारिज किया है. 

AAP का दावा : अरविंद केजरीवाल को किया गया 'नजरबंद', दिल्ली पुलिस ने किया खंडन

पुलिस का कहना है कि मुख्यमंत्री को नजरबंद नहीं किया गया है. उत्तरी दिल्ली के डीसीपी के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई एक तस्वीर में वहां पुलिस की बैरिकेडिंग वगैरह नहीं देखी जा रही है, जैसा कि पार्टी ने दावा किया था. 

किसान आंदोलन के दौरान भारत बंद, दिल्ली-मेरठ हाइवे किया गया बंद, पुलिस ने जारी की एडवाइज़री


बता दें कि ऑल इंडिया किसान संघर्ष कोऑर्डिनेशन कमिटी के बैनर तले आज किसानों ने भारत बंद बुलाया है. इसमें देशभर के 400 से ज्‍यादा किसान संगठन शामिल हैं.  मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस समेत दर्जन भर राजनीतिक दलों ने भी बंद का समर्थन किया है. आम आदमी पार्टी ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया है.

वीडियो- पुलिस ने BJP की मदद से किसान आंदोलन के चलते अरविंद केजरीवाल को किया नजरबंद: AAP

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com