बिहार: समस्तीपुर में पूर्व जिला बोर्ड सदस्य और पांच अन्य हमले में जख्मी

बिहार के समस्तीपुर जिले में भाजपा नेता एवं जिला बोर्ड के पूर्व सदस्य, उनके भतीजे और कुछ अन्य पर बदमाशों ने गुरुवार को कथित रूप से हमला कर दिया, जिसमें वे जख्मी हो गए.

बिहार: समस्तीपुर में पूर्व जिला बोर्ड सदस्य और पांच अन्य हमले में जख्मी

पुलिस ने बताया कि हमले में अरुण राय और उनके भतीजे बंटी राय को गंभीर चोटें आई हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

बिहार के समस्तीपुर जिले में भाजपा नेता एवं जिला बोर्ड के पूर्व सदस्य, उनके भतीजे और कुछ अन्य पर बदमाशों ने गुरुवार को कथित रूप से हमला कर दिया, जिसमें वे जख्मी हो गए. पुलिस ने बताया कि हमले में समस्तीपुर जिला बोर्ड के पूर्व सदस्य अरुण राय और उनके भतीजे बंटी राय को गंभीर चोटें आई हैं. यह हमला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दादपुर गांव में हुआ. उन्होंने बताया कि अरुण और बंटी, दोनों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है जबकि चार अन्य को मामूली चोटें आई थी और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

सदर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) प्रीतिश कुमार ने बताया कि पुलिस ने अरुण राय का बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि गांव में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. सूत्रों ने बताया कि इस बीच घटना के विरोध में गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी. बंटी राय ने अस्पताल में पत्रकारों से कहा कि उनकी निर्माण सामग्री की दुकान है जिसपर 20-25 लोग आए और पैसे मांगने लगे. उन्होंने दावा किया कि जब उन्होंने पैसे देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उनके गले की चेन झपट ली जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये और गल्ले में से जबरन 80,000 रुपये ले लिए और भागने से पहले उन्होंने आठ-नौ गोलियां चलाईं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com