भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने राकेश टिकैत से की मुलाकात, बोले- कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेंगे

भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) से मुलाकात की.

भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने राकेश टिकैत से की मुलाकात, बोले- कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेंगे

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद.

खास बातें

  • चंद्रशेखर आजाद ने की टिकैत से मुलाकात
  • बोले- इस लड़ाई में हम किसानों के साथ
  • भीम आर्मी के प्रमुख हैं चंद्रशेखर आजाद
गाजीपुर:

भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) से मुलाकात की और कहा कि दलित समूह नए कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ जारी आंदोलन की मजबूती के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करेगा. गाजियाबाद प्रशासन द्वारा प्रदर्शन स्थल खाली किए जाने की चेतावनी दिए जाने के एक दिन बाद आजाद ने टिकैत से मुलाकात की है. आजाद बीती शाम 6:30 बजे भीम आर्मी के करीब 100 सदस्यों के साथ यूपी गेट पहुंचे थे.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि टिकैत ‘‘पश्चिमी उत्तर प्रदेश की शान'' हैं और वह किसान नेता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘हम अपने किसानों के साथ मजबूती से खड़े हैं और उनके आंदोलन को मजबूती देने के लिए हरसंभव सहायता उपलब्ध कराएंगे.''

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'यूपी में मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गईं'


आजाद ने आरोप लगाया कि सरकार उनके आंदोलन को समाप्त करने और किसानों को हिंसा के लिए उकसाने के लिए हर चाल चलेगी. उन्होंने किसानों से अंहिसा के रास्ते पर ही चलने की अपील भी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : किसान और सरकार आमने-सामने



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)