राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM : ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी. राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के आखिर में होने हैं.

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM : ओवैसी

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है एआईएमआईएम. (फाइल फोटो)

जयपुर:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय संयोजक असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी. राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के आखिर में होने हैं. ओवैसी ने कहा कि पार्टी की राजस्थान इकाई की औपचारिक शुरूआत जल्द ही कर दी जाएगी.

UP चुनाव से पहले जिन्ना को लेकर छिड़ी सियासत, ओवैसी बोले- बंटवारे के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

ओवैसी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘ हमारी पार्टी ने यह फैसला लिया है कि हम राजस्थान में अपनी पार्टी को लॉन्च करेंगे और यहां पर शुरुआत करेंगे.” उन्होंने कहा कि एक डेढ़ महीने के अंदर आधिकारिक तौर पर पार्टी को लांच किया जाएगा और हम राजस्थान में जिम्मेदार लोगों से बातचीत करेंगे उनसे चर्चा करेंगे और बहुत से लोगों को जोड़ने की कोशिश करेंगे तथा उसके बाद फिर पार्टी का काम शुरू हो जाएगा.


अखिलेश यादव ने जिन्‍ना को लेकर किया कमेंट तो AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दी यह सलाह...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे इस सवाल पर ओवैसी ने कहा, ‘‘जाहिर है पार्टी को लॉन्च करेंगे तो चुनाव लड़ने के लिए करेंगे. मगर अभी तो लॉन्च होने दीजिए. हम अभी तो उत्तर प्रदेश के चुनाव में व्यस्त हैं. एक डेढ़ महीने के अंदर सही तस्वीर सामने आ जाएगी.' उत्तरप्रदेश में उनकी सभा नहीं होने दी जाती के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी मेरठ में एक चुनावी सभा होगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)