11 साल के बच्चे को हुआ ब्रेन ट्यूमर, Sonu Sood ने ट्वीट कर कहा - चिंता मत कीजिए, आपके बेटे को...

कोरोनावायरस के दौरान (Coronavirus) गरीबों के लिए मसीहा कहलाए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने अभी खुद को विराम नहीं दिया, बल्कि अभी भी सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाने वाले लोगों का हाथ थाम रहे हैं.

11 साल के बच्चे को हुआ ब्रेन ट्यूमर, Sonu Sood ने ट्वीट कर कहा - चिंता मत कीजिए, आपके बेटे को...

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के दौरान (Coronavirus) गरीबों के लिए मसीहा कहलाए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने अभी खुद को विराम नहीं दिया, बल्कि अभी भी सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाने वाले लोगों का हाथ थाम रहे हैं. जी हां, बिहार के एक शख्स ने अपने भाई के बेटे के लिए मदद मांगी. ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले सोनू सूद को टैग करते हुए उन्होंने बताया कि 11 साल के बच्चे को ब्रेन ट्यूमर हुआ है और उसके इलाज के लिए मदद मांगी.

शख्स ने SIM कार्ड में बनाई सोनू सूद की तस्वीर, देखकर एक्टर ने दिया ऐसा जबरदस्त Reply

एसके शर्मा नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया. ट्वीट में लिखा गया, ''सर मैं बिहार के भागलपुर जिले से हूं. मेरे भाई का 11 साल का बेटा है. वह क‌ई‌ दिनों से बिमार था, आज उसकी रिपोर्ट आई है. उसे ब्रेन ट्यूमर है. सर, आप सबकी मदद करते हैं, कृपया इस बच्चे को भी बचा लीजिए.''

इस ट्वीट के बाद अभिनेता सोनू सूद ने पांच दिनों के भीतर डॉक्टर से बात करके इलाज की बात कर ली और फिर उस ट्वीट का जवाब देते हुए बच्चे के परिवार को अच्छी खबर सुनाई. सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट के जवाब में लिखा, ''चिंता मत कीजिए. डॉक्टर से बात हुई, अगले हफ़्ते दिल्ली में बच्चे का ऑपरेशन हो जाएगा. आप लोग तैयारी कीजिए. आपके बेटे को फ़िट करते हैं.''


कंगना रनौत ने मुंबई को बताया POK तो सोनू सूद बोले- सलाम करोगे तभी सलामी मिलेगी और यह शहर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से लगातार उन लोगों की मदद करते आए, जिन्होंने उनसे मदद मांगी. उन्होंने एक ट्वीट करके यह भी जानकारी दी कि गुरुवार को मदद के लिए करीब 96,194 मैसेज आए और उनकी कोशिश लगातार जारी है. सोनू सूद (Sonu Sood) के इस नेक काम के लिए उन्हें लोग रियल हीरो के तौर पर कहलाने लगे हैं.