अंडरटेकर के अस्थिकलश के पीछे पड़े यह रेस्लर, जानें कैसी है WWE और Netflix फिल्म Escape The Undertaker

नेटफ्लिक्स फिल्म 'एस्केप द अंडरटेकर' में जहां WWE की दुनिया के तीन दिग्गज रेस्लर कोफी किंगस्टन, बिग ई और जेवियर वुड्स अंडरटेकर के अस्थिकलश को चुराने की कोशिश करते हैं.

नई दिल्ली :

अंडरटेकर का 30 साल का रेस्लिंग करियर रहा है. अंडरटेकर का स्टाइल और स्टेज पर आने का रहस्यमय अंदाज फैन्स को खूब भाता भी है. एक समय था जब कहा जाता था कि अंडरटेकर के अस्थिकलश में ताकत है जिसे देखकर वह WWE के रिंग में अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा देते हैं. अगर कुछ रेस्लर इसी अस्थिकलश को उनसे चुराने की कोशिश करें तो क्या होगा? जाहिर है अंडरटेकर का प्रकोप उसे सहना पड़ेगा. अंडरटेकर का अस्थि कलश चुराने आए WWE रेस्लर्स फंसे चक्रव्यूह में, यही है Escape The Undertaker की कहानी.


ऐसा ही कुछ नेटफ्लिक्स पर हाल में रिलीज हुई एटरेक्टिव फिल्म 'एस्केप द अंडरटेकर' में भी देखने को मिलता है. जहां WWE की दुनिया के तीन दिग्गज रेस्लर कोफी किंगस्टन, बिग ई और जेवियर वुड्स अंडरटेकर के अस्थिकलश को चुराने की कोशिश करते हैं. अंडरटेकर के साथ इस खेल में तीन रेसलर्स के होश फाख्ता हो जाते हैं. लेकिन हर सिचुएशन के दो ऑप्शन मिलते हैं, और दोनों ही अलग अलग दिशा में रह जाते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तरह WWE और Netflix ने मिलकर इस फिल्म को बनाया है और यह WWE के फैन्स को भरपूर मजा भी देगी. यह हैलीवीन का सीजन है और नेटफ्लिक्स हॉरर फिल्में लेकर आ भी रहा है. लेकिन अंडरटेकर की इस फिल्म में डर कम देखने को मिलता है, लेकिन मस्ती भरपूर नजर आती है. फिर् कोफी किंस्टन, जेविर वुड्स और बिग ई ने बहुत ही शानदार तरीके से काम किया है. इस तरह WWE के फैन्स के लिए यह नेटफ्लिक्स फिल्म परफेक्ट वॉच है.