The Matrix Trailer: रोमांच, रहस्य और एक्शन से भरपूर है 'द मैट्रिक्स' का ट्रेलर, इस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स' (The Matrix Trailer) में नजर आएंगी.

The Matrix Trailer: रोमांच, रहस्य और एक्शन से भरपूर है 'द मैट्रिक्स' का ट्रेलर, इस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

The Matrix Trailer: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म का ट्रेलर आया सामने

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स' (The Matrix Trailer) में नजर आएंगी. गुरुवार यानी आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. ट्रेलर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म रहस्य, रोमांच और एक्शन से भरपूर होगी. ट्रेलर में कियानू रीव्स, कैरी-एन्नी मॉस और नील पैट्रिक हैरिस के सीन नजर आ रहे हैं. वहीं, प्रियंका चोपड़ा भी अहम किरदार में देखेंगी. हालांकि, ट्रेलर में प्रियंका का सीन सिर्फ एक बार ही दिखा है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस फिल्म के साथ ही मैट्रिक्स फिल्मों की सीरीज में डेब्यू कर लिया है. 'द मैट्रिक्स' इस सीरीज की चौथी सीरीज होगी. इस फिल्म में अपने किरदार की शूटिंग प्रियंका ने पिछले साल बर्लिन में कर ली थी. मैट्रिक की पहली फिल्म साल 1999 में आई थी. अब इस सीरीज की चौथी किस्त 'द मैट्रिक्स' (The Matrix Trailer) के ट्रेलर ने रोमांच को और बढ़ा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और हॉलीवुड स्टाारों से सजी फिल्म 'द मैट्रिक्स' (The Matrix) के ट्रेलर को 22 लाख बार देखा जा चुका है और ये सिलसिला लगातार जारी है. प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.  फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स'. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है.