Spider-Man No Way Home की फोटो हुईं वायरल, एक साथ नजर आए टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर

सोशल मीडिया पर 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' को जो फोटो धूम मचा रही हैं उनमें तीनों स्पाइडर मैन एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर को देखा जा सकता है.

Spider-Man No Way Home की फोटो हुईं वायरल, एक साथ नजर आए टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर

'स्पाइडर-मैन नो वे होम' की फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली :

'स्पाइडर-मैन नो वे होम' की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटो को देखकर स्पाइडर मैन के फैन्स के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ सकती है. वजह, एक साथ तीन स्पाइडर मैन. सोशल मीडिया पर 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' को जो फोटो धूम मचा रही हैं उनमें तीनों स्पाइडर मैन को देखा जा सकता है. मौजूदा समय में टॉम हॉलैंड स्पाइडर मैन का किरदार निभा रहे हैं जबकि उनसे पहले एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर ने इस किरदार को निभाया था. इस तरह एक ही फिल्म में तीनों की धांसू परफॉर्मेंस को देखा जा सकेगा. 

'स्पाइडर-मैन नो वे होम' से टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें तीनों स्पाइडर मैन एक क्रूज पर नजर आ रहे हैं और चोटिल भी हैं. इस तरह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोटो किसी फाइट सीन का है. यही नहीं, एक फोटो में टॉम हॉलैंड के साथ नेटफ्लिक्स सीरीज डेयरडेविल के चार्ली कॉक्स भी नजर आ रहे हैं. इस तरह 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' में बड़े धमाके की उम्मीद की जा रही है. हालांकि कुछ लोग इन फोटो को फेक बता रहे हैं.

'स्पाइडर-मैन नो वे होम' 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, फिल्म में टॉम हॉलैंड के साथ जेंडाया भी नजर आएंगी. फिल्म को जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है.

KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com