रिहाना ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, ग्लैमरस अंदाज वाली फोटो को मिले 53 लाख लाइक्स

रिहाना (Rihanna) के इंस्टाग्राम पर नौ करोड़ फॉलोअर्स इस तरह उनकी जबरदस्त लोकप्रियता को समझा जा सकता है. उनकी लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

रिहाना ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, ग्लैमरस अंदाज वाली फोटो को मिले 53 लाख लाइक्स

रिहाना (Rihanna) की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था. उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया था. रिहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें रिहाना बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. रिहाना (Rihanna) के इंस्टाग्राम पर नौ करोड़ फॉलोअर्स इस तरह उनकी जबरदस्त लोकप्रियता को समझा जा सकता है. लेकिन इन फोटो ने भी सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है. रिहाना का अंदाज हमेशा से पसंद किया जाता रहा है. इस फोटो में रिहाना ने टोपी पहन रखी है. (लेटेस्ट फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें)


कंगना रनौत ने रिहाना को बताया 'मूर्ख' जानें अमेरिकी सिंगर ने कैसे कोरोना काल में की जरूरतमंदों की मदद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रिहाना (Rihanna) का जन्म 20 फरवरी 1988 को बारबाडोस के सैंट माइकेल में हुआ है. रिहाना का असली नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है. रिहाना अमेरिकी रिकॉर्ड प्रोड्यूसर इवान रोजन की खोज हैं, जिन्होंने उन्हें डेमो टेप्स रिकॉर्ड करने के लिए अमेरिका बुलाया था. रिहाना की नेट वर्थ (Rihanna Net Worth) 60 करोड़ अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 44 अरब रुपये है. रिहाना (Rihanna Philanthropy) ने 2012 में क्लारा लॉयनेल फाउंडेशन (Clara Lionel Foundation) की स्थापना की थी. यह संगठन दुनिया भर में शिक्षा और अन्य कार्यों के लिए काम कर रहा है.