प्रियंका चोपड़ा ने The Rock को किया बर्थडे विश, बोलीं- तुम्हारे डोलों जितना बड़ा है तुम्हारा दिल...

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में रंग जमाए हुए हैं और उनकी सीरीज 'क्वांटिको' का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है. 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन को भी पसंद किया जा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने The Rock को किया बर्थडे विश, बोलीं- तुम्हारे डोलों जितना बड़ा है तुम्हारा दिल...

प्रियंका चोपड़ा और ड्वेन जॉनसन द रॉक

खास बातें

  • हॉलीवुड में एक्टिव हैं प्रियंका चोपड़ा
  • द रॉक के साथ 'बेवॉच' में आई थीं नजर
  • 'अ किड लाइ जैक' है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में रंग जमाए हुए हैं और उनकी सीरीज 'क्वांटिको' का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है. 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन को भी पसंद किया जा रहा है. इसमें प्रियंका चोपड़ा एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के सुपरस्टार डवेन जॉनसन द रॉक के साथ 'बेवॉच' में भी नजर आई थीं. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में काफी एक्टिव हैं और 2 मई को द रॉक का जन्मदिन था. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम के जरिये बहुत ही दिलचस्प अंदाज में WWE के इस पूर्व रेस्लर को जन्मदिन की बधाई दी.

Georges Méliès Google Doodle: कौन थे Georges Méliès जिनकी याद में गूगल ने बनाया पहला 360 डिग्री Doodle
 


Disha Patani ने डांस फ्लोर पर फिर लगाई आग, 11 लाख बार देखा गया Video

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखाः "बहुत ही प्यारे और बड़े दिल वाले शख्स को जन्मदिन को ढेर सारी बधाई! द रॉक तुम्हारा दिल तुम्हारे डोलों जितना ही बड़ा है! दुआ करती हूं कि हमेशा खुश रहो! तुम्हारे परिवार को प्यार!" प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्ट के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जो ऑस्कर पुरस्कारों के दौरान की है.




'Mom' श्रीदेवी का बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड लेंगी खुशी कपूर, रिहर्सल की फोटो वायरल

प्रियंका ने 'बेवॉच' में निगेटिव रोल किया था. फिल्म की बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा सकी थी. लेकिन प्रियंका चोपड़ा के पास हॉलीवुड में काफी काम है. उनकी नई फिल्म 'अ किड लाइक जेक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हालांकि इसके टेलर में प्रियंका ज्यादा देर के लिए नजर नहीं आती हैं. लेकिन 'क्वांटिको' के जरिये वे एक पहचान बनाने में कामयाब रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com