प्रियंका चोपड़ा ने टाइम्स स्क्वायर पर मचा दी धूम, 'सती' के कैरेक्टर ने जीता फैन्स का दिल

प्रियंका चोपड़ा को यूं ही ग्लोबल स्टार नहीं कहा जा सकता है. वह मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं. अब प्रियंका चोपड़ा ने टाइम्स स्कवायर पर धूम मचा डाली है.

प्रियंका चोपड़ा ने टाइम्स स्क्वायर पर मचा दी धूम, 'सती' के कैरेक्टर ने जीता फैन्स का दिल

प्रियंका चोपड़ा ने मचाई धूम

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा को यूं ही ग्लोबल स्टार नहीं कहा जा सकता है. वह मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं. वह हॉलीवुड में हिट वेब सीरीज दे चुकी हैं और अब लगातार हॉलीवु़ड फिल्मों में काम भी कर रही हैं. अब उनकी हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' का इंतजार है. इस बीच उनके फैन्स के लिए एक और खुशखबरी आई है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने मैट्रिक्स अवतार के साथ प्रसिद्ध टाइम्स स्क्वायर पर धूम मचा दी है. 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' का उनका पोस्टर वायरल होने के साथ, अब इसे न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर में प्रदर्शित किया गया है.

he9a4538

'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' के ट्रेलर में नेटिज़न्स भी उनकी एक झलक पर झूम रहे हैं. चश्मे वाले लुक में, प्रियंका को पलक झपकाते और बॉस लेडी की तरह उंगली का इशारा करते हुए देखा जा सकता है. 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' की रिलीज नजदीक होने के साथ, प्रियंका-स्टारर इस फिल्म से उम्मीदें और बढ़ती जा रही हैं. 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' प्रियंका चोपड़ा सती का रोल निभा रही हैं. फिल्म को लाना वाशॉस्की ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इनमें अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल' शामिल है. प्रियंका फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में सेलिन डियॉन के साथ हैं. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ प्रियंका फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा मां शीला आनंद की बायोपिक में भी लीड रोल कर रही हैं. 'कॉउबॉय निंजा वाइकिंग' में वह क्रिस पेट के साथ  हैं.