बर्थडे केक काट रही थी यह एक्ट्रेस तभी बालों में लग गई आग, लगी चीखने-चिल्लाने- देखें वीडियो

अमेरिकी टीवी पर्सनेलिटी, फैशन डिजाइनर और टीवी एक्टेस निकोल रिची (Nicole Richie) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियों में उनके बालों में आग लगते हुए देखा जा सकता है.

बर्थडे केक काट रही थी यह एक्ट्रेस तभी बालों में लग गई आग, लगी चीखने-चिल्लाने- देखें वीडियो

निकोल रिची (Nicole Richie) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अमेरिकी टीवी पर्सनेलिटी, फैशन डिजाइनर और टीवी एक्टेस निकोल रिची (Nicole Richie) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निकोल रिची जन्मदिन का जश्न मना रही हैं. लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा खौफनाक हादसा हो जाता है, जिसके बाद वह चीखने चिल्लाने लगती हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निकोल रिची (Nicole Richie Video) अपने बर्थडे का केक काट रही हैं. वह जैसे ही मोमबत्तियां बुझाने के लिए झुकती हैं, उनके बालों को आग लग जाती हैं. वह खौफ से चिल्लाने लगती हैं.

निकोल रिची (Nicole Richie Instagram) के पति जोएल मैडन ने मजाक करते हुए लिखा है, 'यह तो हॉट है.' सिंगर कैटी पैरी ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, OMG. निकोल रिची रियलिटी सीरीज 'द सिम्पल लाइफ' से सुर्खियों में आई थीं. यह शो 2003 से 2007 तक चला था, और इसमें उनके साथ पेरिस हिल्टन भी थीं. यही नहीं, निकोल रिची दो नॉवेल भी लिख चुकी हैं और एक्टिंग के मोर्चे पर भी उन्होंने खूब काम किया है. जोएल मैडन और निकोल रिची की शादी 2010 में हुई थी और जोएल एक म्यूजिशन हैं. उनके दो बच्चे हैं. निकोल रिची लाइफस्टाइल ब्रांड हाउस हार्लो 1960 की भी संस्थापक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com