मोटरसाइकिल पर सुपरस्टार का पीछा कर रहे इस युवक की यूं लगी लॉटरी, Video हुआ वायरल

हॉलीवुड के सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) का पीछा करने वाले शख्स की बड़ी लॉटरी लग गई है- देखें Video

मोटरसाइकिल पर सुपरस्टार का पीछा कर रहे इस युवक की यूं लगी लॉटरी, Video हुआ वायरल

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सुपरस्टार का पीछा कर रहे इस युवक की यूं लगी लॉटरी
  • हॉलीवुड के सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ का पीछा कर रहा था शख्स
  • इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) यानी 'थॉर' (Thor) की भारतीय पृष्ठभूमि पर बनीं फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' (Extraction) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जल्द रिलीज होनी वाली है. लेकिन इससे पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में एक फैन मोटरसाइकिल से उनकी गाड़ी का पीछा करता दिख रहा है. खास बात यह है कि पीछा करने वाले शख्स को सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) यानी 'थॉर' (Thor) ने बहुत बड़ा सरप्राइज गिफ्ट दिया है.

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) यानी 'थॉर' (Thor) ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी. इस वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा: "दृढ़ता भुगतान करता है. न केवल इस आदमी को एक ऑटोग्राफ मिला, वह अब से मेरे सभी मोटरबाइक स्टंट भी करता है." इस तरह सुपरस्टार का पीछा करने वाले शख्स की बड़ी लॉटरी लगी है. 
क्रिस हेम्सवर्थ के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) यानी 'थॉर' (Thor) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स उनकी गाड़ी का पीछा करता है. बाद में वो गाड़ी रोक उसे ऑटोग्राफ देते है. उस शख्स के अलावा क्रिस हेम्सवर्थ को देखने बड़ी संख्या में भीड़ जुट जाती है. बता दें कि फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' (Extraction) में हॉलीवुड के 'थॉर' (Thor) इस दमदार एक्शन और स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ एक पेशेवर किलर का किरदार निभा रहे हैं जो माफिया की लड़ाई में किडनैप कर लिया गया है. फिल्म के ट्रेलर में मार्वेल यूनीवर्स के 'थॉर' का एक्शन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.