Jennifer Lopez ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हुए फैन्स...देखें Photos

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (JLO) ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है, जो फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

Jennifer Lopez ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हुए फैन्स...देखें Photos

जेनिफर लोपेज (JLO) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (JLO) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अकसर वो अपने फोटो सुर वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर लाखों दिलों को दीवाना बनाया है. जेनिफर लोपेज की लाखों में फैन फॉलोइंग है. हालही में जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जो फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही है. उनकी इस फोटो पर फैन्स दिल खोल कर उनकी तारीफें कर रहे हैं.

जेनिफर लोपेज (JLO) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जेनिफर लोपेज (JLO) को इस फोटो में देखा जा सकता है कि, वो बोट में बैठी हुई हैं और समंदर का मजा ले रही हैं. इस फोटो में जेनिफर ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है. फोटो में उनका अंदाज और स्टाइल शानदार लग रहा है. न्यूड मेकअप के साथ जेनिफर का लुक काफी जबरदस्त है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनिफर लोपेज (JLO) की स फोटो पर कुछ ही देर में 4 मिलियन लाइक और 32 हजार कमेंट आ चुके हैं. फैन्स भी उनके इस फोटो पर जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'The fact that her body is all natural. She works hard for her figure and it shows'.