हॉलीवुड सितारों की भीड़ में चमके धनुष, नेटफ्लिक्स की 'द ग्रे मैन' में फर्स्ट लुक देख फैन्स बोले- स्पाइडरमैन

धनुष साउथ के ऐसे सुपरस्टार हैं, जो मास एंटरटेनमेंट के साथ ही विषयपरक फिल्में करते हैं और बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू भी बिखेरते हैं. कोलावरी डी सॉन्ग से पूरे देश में छा जाने वाले धनुष अब पहले कभी हीं देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं.

हॉलीवुड सितारों की भीड़ में चमके धनुष, नेटफ्लिक्स की 'द ग्रे मैन' में फर्स्ट लुक देख फैन्स बोले- स्पाइडरमैन

नेटफ्लिक्स फिल्म 'द ग्रे मैन' में नजर आएंगे धनुष

नई दिल्ली :

धनुष साउथ के ऐसे सुपरस्टार हैं, जो मास एंटरटेनमेंट के साथ ही विषयपरक फिल्में करते हैं और बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू भी बिखेरते हैं. कोलावरी डी सॉन्ग से पूरे देश में छा जाने वाले धनुष अब पहले कभी हीं देखे गए अवतार में नजर आने वाले हैं. वह नेटफ्लिक्स की अगली हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रेम मैन' में नजर आएंगे. जिससे उनका लुक रिलीज किया गया है और उन्हें कुछ ऐसे अंदाज में देखा जा रहा है कि फैन्स उन्हें स्पाइडर मैन कह रहे हैं. जी हां, जिस अंदाज में वह कार की छत पर बैठे हुए हैं, कुछ ऐसा ही पोज स्पाइडर मैन की फिल्मों में भी देखने को मिला है. 

नेटफ्लिक्स फिल्म 'द ग्रे मैन' को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी मार्क ग्रीनरी की बुक सीरीज द ग्रे मैन पर आधिरत है. फिल्म में धनुष के अलावा रयान गोसलिंग, क्रिस इवान्स, एना डी अरमास, बिली बॉब थॉर्नटन और जेसिका हेनविक नजर आएंगे. 'द ग्रे मैन' 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस तरह इस एक्शन फिल्म में धनुष को नए अवतार में देखने का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

'द ग्रे मैन' सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री (रयान गोसलिंग), उर्फ, सिएरा सिक्स है. जेंट्री अपने काम में माहिर है और उसे मौत का व्यापारी भी कहा जाता है. लेकिन हालात बदल चुके हैं, शिकारी अब खुद शिकार बन चुका है. जेंट्री का शिकार करने की फिराक में हैं लॉयड हैनसेन (क्रिस इवांस), जो खुद भी सीआईए में रह चुका है. इस तरह फिल्म एक्शन से भरपूर है और इसे लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. धनुष के फैन्स तो उनके इंस्टाग्राम पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट