अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रहा है BTS का Suga, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं कोरियन सिंगर की म्यूजिकल जर्नी

वर्ल्डवाइड फेमस बीटीएस सोशल मीडिया पर काफी छाया रहता है.  तस्वीरों से लेकर यूट्यूब पर इन सिंगर्स के गाने चर्चा में रहते हैं. इसी बीच बीटीएस के मेंबर SUGA जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाले हैं, जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रहा है BTS का Suga, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं कोरियन सिंगर की म्यूजिकल जर्नी

BTS Suga इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएंगे नजर

नई दिल्ली:

वर्ल्डवाइड फेमस बीटीएस सोशल मीडिया पर काफी छाया रहता है.  तस्वीरों से लेकर यूट्यूब पर इन सिंगर्स के गाने चर्चा में रहते हैं. इसी बीच बीटीएस के मेंबर SUGA जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाले हैं, जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. सुगा यानी मिन यूंगी कब और कौनसे प्लेटफॉर्म पर दस्तक देंगे आइए हम आपको बताते हैं पूरी डिटेल. Disney+ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर SUGA की म्यूजिकल ट्रैवल डॉक्यूमेंट्री 'SUGA: Road to D-DAY' पब्लिक की की डिमांड OTT स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर Disney+ पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

ट्विटर पर सुगा की इस नए शो का पोस्टर शेयर करते हुए बताया गया है कि डॉक्यूमेंट्री 21 अप्रैल को कोरिया के समय दोपहर 1 बजे रिलीज़ होगी. वहीं इसके कुछ घंटे बाद यह भारत में भी देखने को मिल जाएगी. 

SUGA की ओर से व्यक्तिगत बधाई

इतना ही नहीं डिज़नी प्लस कोरिया ने अपने ऑफिशियल YouTube चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें SUGA: रोड टू डी-डे' के बारे में मिन यूंगी बात करते हुए दिख रहे हैं. गौरतलब है कि सुगा अपने पहले ऑफिशियल सिंगल एल्बम की तैयारी करने के लिए, एक बार फिर से अपने सपने को खोजने की उनकी जर्नी के हिस्से इस डॉक्यूमेंट्री में दिखेंगे.

बता दें, BTS Suga टीम के रैपर के तौर पर काफी मशहूर हैं. Augst D और डी 2 के नाम से वह अपनी एल्बम भी रिलीज कर चुके हैं. इसके अलावा वह PSY के साथ That That पर कोलाब्रेशन कर चुके हैं, जो कि काफी हिट रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे