यह ख़बर 21 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एक्शन-कॉमेडी होगी जायद की अगली फिल्म

खास बातें

  • अभिनेता जायद खान ने 'लव ब्रेकअप जिंदगी' से फिल्म निर्माण में कदम रखा और अब वह दूसरी फिल्म बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। यह फिल्म एक्शन-कॉमेडी होगी।
मुंबई:

अभिनेता जायद खान ने फिल्म 'लव ब्रेकअप जिंदगी' से फिल्म निर्माण में कदम रखा और अब वह अपनी दूसरी फिल्म बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनकी यह फिल्म एक एक्शन कॉमेडी होगी। जायद ने पत्रकारों को बताया, "मेरे प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले आने वाली अगली फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है। हम फिलहाल उसे लिख रहे हैं।"

फिल्म के कलाकारों का चयन भी अभी बाकी है। उन्होंने कहा, "हम इस बात को लेकर ज्यादा उतावले नहीं हो रहे हैं कि फिल्म में कौन होगा। मैं फिल्म करने के लिए मर रहा हूं। लेकिन अब तक मैंने कोई ऑडिशन नहीं लिया है। हम शांत और तेज किरदार चाहते हैं। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जायद अपने निर्माता के काम को बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने बताया, "जब आप एक फिल्म का निर्माण कर रहे होते हैं, तो आपको उसकी वास्तविक शैली और वर्ग पर नियंत्रण करना होता है। आप खलनायक को किस तरह पेश करें, यह आपको सशक्त कर सकता है...आप इन सब बातों पर ध्यान देकर फिल्म को और अधिक बढ़िया बना सकते हैं।" अभिनेत्री दीया मिर्जा, उनके प्रेमी साहिल सांगा और जायद ने एक साथ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा। जायद और दीया अच्छे दोस्त हैं।